--Advertisement--

सिंघानिया बिल्डकॉन ने किया अपने भव्य परियोजनाओं का प्रीलॉन्च

एम्स हॉस्पिटल के पास हर्षित फॉरचुना, हर्षित लेण्डमार्क एवं हर्षित कार्पोरेट (कमर्शियल प्रोजेक्ट) की प्रीलॉन्चिंग की है

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2015, 06:25 PM IST
singhania buildcon prelaunches a commerical project
सिंघानिया बिल्डकॉन ने ग्राहकों की मांग को देखते हुए एम्स हॉस्पिटल के पास हर्षित फॉरचुना, हर्षित लेण्डमार्क एवं हर्षित कार्पोरेट (कमर्शियल प्रोजेक्ट) की प्रीलॉन्चिंग की है।

सिंघानिया बिल्डकॉन प्रा.लि. जो कि रियल एस्टेट व्यवसाय में विगत 22 वर्षों से है अपने संपूर्ण अनुभव का उपयोग करते हुए समस्त सुविधाओं और भविष्य की आवश्यकताओं को देखते हुए उन सबका समावेश अपने समस्त प्रोजेक्ट में किया है। सिंघानिया बिल्डकॉन के डारेक्टर श्री सुबोध सिंघानिया ने बताया कि छोटे - बड़े सभी ग्राहको के लिए रेडी पजेशन में 5.25 लाख से 1 करोड़ तक की रेडी पजेशन पापर्टी उपलब्ध है ।

हर्षित फॉरचुना एम्स हॉस्पिटल के सामने हीरापुर रोड में पंचधाम मंदिर के पास स्थित है जो 3 ब्लाकों में विभक्त है इस प्रोजेक्ट में 1 व 2 बेडरूम के फ्लैट 30 माह के आसान किश्तो में उपलब्ध है ।

हर्षित लेण्डमार्क वर्तमान रिंग रोड नंबर -2, हीरापुर में स्थित है जिसमें 10 मंजिला 10 ब्लाको का निर्माण किया जाएगा अभी केवल 3 ब्लाकों का ही प्रीलॉन्चिंग किया गया है । जहां 1, 2 व 3 बेडरूम का फ्लैट उपलब्ध है, जिसमें निर्माण सामग्री, दरवाजा खिड़की, फ्लोरिंग, सेनेटरी फिटिंग, इलेक्ट्रीफिकेशन आदि उच्च क्वालिटी का आई.एस.आई. मार्क एवं आई.एस.ओ. सर्टीफाइड होगा । ग्राहकों के मनोरंजन एवं स्वास्थ्य का भी ध्यान रखते हुए अत्याधुनिक सामानों से सुसज्जित जिम के साथ क्लब हाउस का भी निर्माण किया जाएगा। यहां कि मुख्य विशेषता यह भी है कि फ्लैट 36 मासिक किश्तों में उपलब्ध कराया जा रहा है ।

हर्षित कार्पोरेट आमानाका ओव्हर ब्रीज आर.के. मॉल के सामने, एम्स हॉस्पिटल के पास जी.ई. रोड, के पास पूर्णरूप से निर्मित कमर्शियल बहुमंजिला परिसर है जिसे कार्पोरेट जगत को ध्यान रखते हुए अत्याधुनिक तकनीको से तैयार किया है । जहां प्रवेश करते ही कार्पोरेट जगत का एहसास होने लगता है । हर्षित कार्पोरेट में 300 से 2000 वर्गफिट तक के ऑफिस एवं दुकान रेडी पजेशन में लीज एवं विक्रय हेतु तैयार है । हर्षित कार्पेोरेट को 5 स्टार ICRA से रेटिंग प्राप्त है ।

श्री सुबोध सिंघानिया अपने संस्थान के माध्यम से सतत प्रयासरत रहते हैं कि विश्व स्तर पर भवन निर्माण व्यवसाय में जितने भी कार्य चल रहे हैं उन सबमें श्रेष्ठ योजनाओं के प्रारूप और आधुनिकता को अपनी योजनाओं के माध्यम से छत्तीसगढ़ की जनता को दिया जाए।
X
singhania buildcon prelaunches a commerical project
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..