पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • 5 Critically Injured In House Fire Broke Fired

घर में घुस चलाई गोलियां, 5 गंभीर, बाप-बेटे ने बदले के लिए किया हमला

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
(अस्पताल पहुंचे घायलों के घरवालों ने हमले के बारे में जानकारी दी। साथ ही पुलिस से अाराेपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।)
पट्टी. कुछ दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए गांव जोड़ सिंह वाला में बाप-बेटे ने साथियों से मिलकर घर में घुसकर गोलियां चला दीं, जिससे पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी पट्टी के निजी अस्पताल में दाखिल हैं। डाॅक्टरों ने दो घायलों को अमृतसर रेफर कर दिया। पट्टी पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। डाॅ. दलबीर सिंह निवासी जोड़ सिंह वाला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका बेटा अमनप्रीत सिंह गांव से पट्टी ट्रैक्टर पर जा रहा था।

इसी दौरान गांव का ही गुरप्रीत सिंह कार पर आ रहा था, जिसने कार से ट्रैक्टर को टक्कर मार दी और उल्टा अमनप्रीत के साथ झगड़े लग पड़ा। इसके बाद आरोपी अपने पिता बहादर सिंह, साथी जसप्रीत सिंह, जग्गा सिंह और 20 साथियों के साथ तेजधार हथियारों और राइफलों से लैस होकर उनके घर आ पहुंचा और गोलियां चलानी शुरू कर दीं। हमले में वह, उनका बेटा अमनप्रीत सिंह, रिश्तेदार सरबजीत सिंह, निरवैल सिंह और गुरविंदर सिंह गंभीर जख्मी हो गए। जख्मियों को तुरंत पट्टी के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सरबजीत सिंह और गुरविंदर सिंह की हालत गंभीर होने पर उन्हें अमृतसर रेफर कर दिया। एएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के अाधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावरों को गिरफ्तार करने संबंधी कार्रवाई की जा रही है।
आगे की स्लाइड में देखें तस्वीर