पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बदसलूकी करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई हो: चुग

बदसलूकी करने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई हो: चुग

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपाके राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग से वीरवार को भाजपा नेताओं तथा पार्षदों का शिष्टमंडल मिला। पार्टी नेताओ ने ट्रैफिक सुधार के नाम पर लगने वाले नाकों को जजिया टैक्स वसूली बताते हुए कहा कि पुलिस-प्रशासन इनकी आड़ में आम जनता विशेषकर युवाओं को निशाने पर ले रही है।

इन्हंे समझाने या चेतावनी देने की बजाय डरा कर अवैध वसूली की जा रही है। चुग ने कहा कि जनता को पेश रही समस्याओं से निपटने के लिए पार्टी को तैयार रहना चाहिए। प्रशासन अगर अपनी कार्यशैली मे सुधार लाने मे नाकाम रहता है तो कार्यकर्ताओ को आगे बढ़ कर राजनीतिक धर्म को निभाने मे पीछे नहीं रहना चाहिए। पुलिस का काम रैवेन्यू इकट्ठा करना ही नहीं अपितु सुरक्षा व्यवस्था करना है। चुग ने प्रशासिक अफसरों से आग्रह किया कि वे अपनी कार्यशैली में सुधार लाएं। अफसरों को निर्देश दिए जाएं कि जनता के साथ बदसलूकी करने वाले कर्मचारियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। कुछ मुलाजिमों के कारण पुलिस विभाग और सरकार बदनाम नहीं होनी चाहिए।

इस दौरान तीनों मंडल प्रधान प्रदीप सरीन, दविंद्र हीरा, हर्ष खन्ना, पार्षद चन्द्रशेखर शर्मा, लविंद्र बंटी, जरनैल सिंह ढोट, राकेश वैद्य, सर्बजीत सिंह शैंटी, हेमंत पिंकी, गौरव महाजन, दीपक मखीजा, हीरा लाल आदि मौजूद थे।

भाजपा नेताओं और पार्षदों का शिष्टमंडल वीरवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग से मिला।