• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • आप की फंडिंग खालिस्तानी कर रहेे, हमला भी कराया

आप की फंडिंग खालिस्तानी कर रहेे, हमला भी कराया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एक शराबी-एक झूठा-एक घुग्गी, सीएम कौन बनेगा

पूर्व आतंकी के घर से लौटा इलेक्शन वाला आतंकवाद

शांति भंग कर सीएम बनना चाह रहे हैं केजरीवाल

बादल-कैप्टन अपने बुढ़ापे का इंतजाम करने में लगे हैं

गगनदीप शर्मा, बठिंडा | मुख्यमंत्रीपरकाश सिंह बादल ने कहा- मैं तो पहले से कहता रहा हूं कि आप को उन विदेशी ताकतों से फंडिंग हो रही है, जिन्होंने पहले भी प्रदेश को बुरे दौर में धकेला है। आप के लोग लगातार खालिस्तान समर्थकों के संपर्क में हैं। उनके नेताओं की मीटिंगें हो रही हैं। बेअदबी की जो घटनाएं हुई, उसके पीछे भी आप का हाथ है। मुझ पर जिस व्यक्ति ने हमला किया, वह भी आप का समर्थक है। बादल ने कांग्रेस पर भी हमला करते हुए कहा कि पहले भी पंजाब में 15 साल गड़बड़ी रही, उसके लिए कांग्रेस के दो बड़े नेता जिम्मेदार थे, जिन्होंने एक दूसरे को नीचा दिखाने के लिए प्रदेश में गड़बड़ी करवा दी।

अमित शाह बीच में दवा खाते नजर आए। भाजपा के एक नेता ने कहा कि वे कुछ अस्वस्थ थे।

...बेअदबी के लिए अकाली सरकार जिम्मेदार

कैप्टनने कहा कि बेअदवी केे लिए अकाली सरकार जिम्मेदार है। ये लोग पंजाब में हिंदू, सिख और मुसलमानों के दंगे करवाना चाहते थे।

पुनीत गर्ग, संगरूर | कांग्रेसप्रधान कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को भवानीगढ़ में रैली की। उन्होंने भगवंत मान, अरविंद केजरीवाल और गुरप्रीत सिंह घुग्गी पर निजी हमले करते हुए कहा कि एक शराबी है, एक झूठा है और एक घुग्गी, सीएम किसे बनाओगे? उन्होंने कहा कि केजरीवाल को पंजाब से प्यार नहीं है। वे पंजाब का इस्तेमाल कर रहे हैं। चुनाव जीतने के लिए पंजाब के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। उनकी नजर पीएम की कुर्सी पर है। अगर केजरीवाल कभी पीएम बन गए तो मैं वाहेगुरू से अरदास करूंगा कि उससे पहले वो मुझे उठा ले। कैप्टन ने कहा कि केजरीवाल को पंजाब से प्यार नहीं है। हमारे हरियाणा के साथ कई झगड़े हैं। वह पंजाब की हिमायत करेगा या हरियाणा की।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मोगा में खालिस्तान कमांडो फोर्स के मुखी रहे गुरिंदर सिंह के घर पर रुकने से पंजाब की सियासत में अचानक उबाल गया है। ठीक वैसे ही जैसे हर चुनाव से पहले आतंकवाद से जुड़ा कोई कोई मुद्दा उठता रहा है। हालांकि, अकाली दल पहले से ही आप के गर्मख्यालियों से संबंध के आरोप लगाते रहा है। सोमवार को मुख्यमंत्री परकाश सिंह बादल ने

भी यही दोहराया। बस, नया आधार केजरीवाल का पूर्व आतंकी के घर जाना था। सवाल भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पंजाब कांग्रेस प्रधान अमरिंदर सिंह ने भी उठाए। जवाब आप की ओर से आया-वो पूर्व आतंकी तो आरोपों से बरी हो चुका है। उसी के घर से पिछली बार कांग्रेस के चुनावी अभियान की शुरुआत हुई और अकालियों के तो शुरू से आतंकियों से संबंध रहे हैं।

}अमरिंदर बोले...

अमृतसर, लुधियाना|पंजाब मेंचुनावों के दौरान भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को पंजाब में विजय संकल्प रैलियां कीं। अमृतसर में उन्होंने केजरीवाल को ही निशाने पर रखा। बोले- कई लोग पंजाब की शांति को जोखिम में डालकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं। जनता तय करें वोट किसे देना है? जिसे अमन-शांति को कायम रखा हैं या उन्हें जो पंजाब को फिर से आतंकवाद की ओर लेकर जाएंगे। पंजाब भारत का जिगर है, अगर यह सलामत है तो पूरा देश सलामत है। पाकिस्तान के साथ लगते पंजाब में अगर हिन्दू-सिख भाईचारा रहेगा तो पूरा देश सुरक्षित है।

}अमित शाह बोले...

...करप्ट नेताओं को जेल भेजेंगे

केजरीवालने कहा कि पंजाब में संसाधनों की कमी नहीं, बल्कि राजनीतिक इच्छाशक्ति की आवश्यकता है। जिसे हमारी पार्टी ही ट्रैक पर ला सकती है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर करप्ट नेताआें को जेल में डाला जाएगा।

दावा... केजरीवालने कहा कि पंजाब के 40 लाख युवा नशे की गिरफ्त में हैं। उनका मुफ्त इलाज िकया जाएगा।

}केजरीवाल बोले...

मनप्रीत के खिलाफ कुछ नहीं बोले

बठिंडासे चुनाव लड़ रहे बादल के भतीजे मनप्रीत बादल के खिलाफ उन्होंने एक भी लफ्ज नहीं बोला और कांग्रेस आप को जमकर कोसा। हालांकि पिछले दिन सुखबीर बादल ने बठिंडा में चुनावी रैली के दौरान मनप्रीत बादल पर जमकर हमला बोला था।

दावा... श्रीगुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी की जितनी भी घटनाएं हुईं, उसके पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ है।

}बादल बोले...

खबरें और भी हैं...