20 से ज्यादा वारदातें कर चुके 2 लुटेरे पकड़े, बाइक, मोबाइल किए बरामद

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर। विभिन्न स्थानों से लूटपाट करने वाले दो लुटेरों को सीआईए स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। लुटेरों के  नाम बलबीर सिंह निवासी कोट मित सिंह और रेशम सिंह निवासी तरनतारन है। इनसे पुलिस ने लूट के मोबाइल फोन, लैपटाप और मोटरसाइकिल बरामद किया है। आरोपी पिछले कई महीनों से 20 से ज्यादा वारदात कर चुके हैं।
 
इस बार भी लुटेरे वारदात करने  के लिए जा रहे थे, लेकिन सीआईए स्टाफ को सूचना मिल गई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। एडीसीपी क्राइम परमजीत सिंह विर्क ने बताया कि उक्त दोनों लुटेरे मिलकर कई वारदात कर चुके हैं। गत दिवस शाम को भी वारदात करने के इरादे से जा रहे थे। उन्हें गुप्त सूचना मिली, जिस तहत एएसआई तेजिंदर सिंह की अगुवाई में टीम बनाकर ट्रैप लगाया गया और दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ दौरान दोनों आरोपियों ने कई वारदातें कबूली हैं। इन लुटेरों का मुख्य निशाना अकेली जा रही महिलाएं और टूरिस्ट रहते थे।
 
फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है, ताकि इनसे और भी रिकवरी की जा सके। इसी तरह थाना कंटोनमेंट पुलिस ने  गुप्त सूचना के आधार पर रेड कर मनिंदर सिंह और जसबीर सिंह निवासी लोपोके को गिरफ्तार किया है। इन दोनों आरोपियों से भी पुलिस ने एक बाइक बरामद की है, जो कि इन आरोपियों ने चोरी की थी। इसके अलावा भी यह आरोपी रणजीत एवेन्यू, रानी का बाग, पुतलीघर आदि इलाकों में कई वारदातें कर चुके हैं।
खबरें और भी हैं...