FB से मिला Tv सीरियल में चांस, अब पंजाबी फिल्म में दिखेगी ये खिलाड़ी / FB से मिला Tv सीरियल में चांस, अब पंजाबी फिल्म में दिखेगी ये खिलाड़ी

फिल्म में उनके साथ रोशन प्रिंस, बीएन शर्मा, हॉबी धालीवाल भी हैं।

Bhaskar news

May 02, 2017, 01:22 AM IST
प्राची तेहलन प्राची तेहलन
अमृतसर. दिल्ली कॉमन वैल्थ गेम्स 2010 में नेटबॉल टीम की कैप्टन रही प्राची तेहलन को फेसबुक पर दिया और बाती में किरदार की ऑफर मिला था। प्राची ने बताया कि जब उन्हें यह ऑफर मिला तो उन्होंने बिल्कुल ध्यान नहीं दिया। लेकिन उनकी एक दोस्त ने एक बार डायरेक्टर से बात करने को कहा। बातचीत में पता चला कि उन्हें इस सीरियल में लंबी और नटखट लड़की चाहिए। नेटबॉल प्लेयर होने के नाते उनमें यह दोनों खूबियां थी। इसके बाद अब दूसरा चांस उन्हें पंजाबी फिल्म अर्जन के लिए मिला, जिसकी प्रमोशन के लिए वह अमृतसर आई है। फिल्म में उनके साथ रोशन प्रिंस, बीएन शर्मा, हॉबी धालीवाल भी हैं। हाइट के कारण चिंता में थे डायरेक्टर...

प्राची ने बताया कि दिया बाती सीरियल के खत्म होने के बाद वह फ्री थी तो उन्होंने अपना प्रोफाइल साउथ फिल्म इंडस्ट्री और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को भेज दिया। जिसके बाद डायरेक्टर मनदीप सिंह से बातचीत हुई और उन्हें साइन कर दिया। लेकिन रोशन प्रिंस उनकी हाइट को लेकर कुछ चिंता में आ गए क्योंकि उनकी हाइट 5.11 फीट है, जो पूरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ी है। लेकिन समझाने के बाद रोशन प्रिंस की यह चिंता दूर हुई।
एक्टर बीएन शर्मा भी प्राची के साथ प्रमोशन के लिए पहुंचे
पंजाबी फिल्मों में अपने डायलॉग्स के लिए पसंद किए जाने वाले बीएन शर्मा, इस फिल्म में शांत दिखेंगे। उन्होंने कहा कि वह खुद नहीं जानते कि उनका किरदार इस फिल्म में कैसा दिखाया गया है। यह पर्दा फिल्म की स्क्रीनिंग पर से ही उठेगा। बीएन शर्मा ने कहा कि आज पंजाबी इंडस्ट्री पूरी तरह से बदल चुकी है। एक समय था जब डॉयरेक्टर फोन कर पूछता था कि आपके पास काला कुर्ता और लूंगी है... अगर है तो शूट पर आ जाए। वह लूंगी और कुर्ता लेकर डॉयरेक्टर के पास पहुंच गए। लेकिन उनके पास खुस्सा (पैरों में पहने जाने वाली काले रंगी की जूती) नहीं था। डॉयरेक्टर ने शूट देखने पहुंचे गांव वालों से एक का खुस्सा उतरवा उन्हें पहना दिया। आधे घंटे तक जब शूट खत्म ना हुई तो खुस्से का मालिक उनके पास आया और गालियां देकर अपना खुस्सा ले गया। अंत में डायरेक्टर ने गर्मी के दिनों में नंगे पैर उनसे वह शूट करवाया।
आगे की स्लाइड्स में देखिए प्राची तेहलन के 6 फोटोज।
दिया और बाती की स्टार कास्ट के साथ प्राची(दांए से पहली) दिया और बाती की स्टार कास्ट के साथ प्राची(दांए से पहली)
प्राची की मिल चुका है 'क्वीन ऑफ कोर्ट' का अवॉर्ड। प्राची की मिल चुका है 'क्वीन ऑफ कोर्ट' का अवॉर्ड।
कई अवॉर्ड जीत चुकी प्राची कई अवॉर्ड जीत चुकी प्राची
नटखट लड़की के किरदार के लिए दिया और बाती में चुनी गई प्राची। नटखट लड़की के किरदार के लिए दिया और बाती में चुनी गई प्राची।
5.11 फीट है हाइट 5.11 फीट है हाइट
prachi tehlan Working in punjabi movies
X
प्राची तेहलनप्राची तेहलन
दिया और बाती की स्टार कास्ट के साथ प्राची(दांए से पहली)दिया और बाती की स्टार कास्ट के साथ प्राची(दांए से पहली)
प्राची की मिल चुका है 'क्वीन ऑफ कोर्ट' का अवॉर्ड।प्राची की मिल चुका है 'क्वीन ऑफ कोर्ट' का अवॉर्ड।
कई अवॉर्ड जीत चुकी प्राचीकई अवॉर्ड जीत चुकी प्राची
नटखट लड़की के किरदार के लिए दिया और बाती में चुनी गई प्राची।नटखट लड़की के किरदार के लिए दिया और बाती में चुनी गई प्राची।
5.11 फीट है हाइट5.11 फीट है हाइट
prachi tehlan Working in punjabi movies
COMMENT