पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • पहले मिली कार बेची, दोबारा ना दी तो विवाहिता का किया कत्ल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहले मिली कार बेची, दोबारा ना दी तो विवाहिता का किया कत्ल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पैसे बर्बाद करने से रोका तो प|ी पर हमला

गांवदियोन में कार की मांग पूरी होने के चलते ससुरालियों ने एक विवाहिता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति सहित सभी ससुराली फरार हो गए।

थाना सदर की पुलिस ने इस संबंधी विवाहिता के पति, सास, ससुर ननद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। टींडावाला , जिला मुक्तसर निवासी विजिलेंस विभाग के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मशिंद्र सिंह की लड़की राजविंद्र कौर की शादी बठिंडा के नजदीकी गांव दियोन के वासी कुलविंद्र सिंह पुत्र सुखदेव सिंह के साथ करीब 3 साल पहले हुई थी। मृतका राजविंद्र कौर के चाचा सरपंच मंदर सिंह निवासी मलोट ने बताया कि शादी में परिजनों द्वारा राजविंद्र कौर को दहेज के अन्य सामान के साथ एक कार भी दी थी।

कईबार पंचायत में समझौता हुआ:शादी केबाद राजविंद्र कौर के पति ससुरालियों ने उसे और दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इस बात को लेकर दोनों में कलह रहने लगी। कई बार दोनों पक्षों ने पंचायतें बिठाकर समझौता करवाया लेकिन बाद में फिर से राजविंद्र के ससुराली उससे मारपीट करने लगते और दहेज की मांग करते। कुछ समय पहले भी राजविंद्र कौर के ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। कुछ दिन पहले ही उसका पति कुलविंद्र सिंह उसे लेने आया पंचायत बिठाकर फिर से दोनों पक्षों में समझौता करवाकर लड़की को उसके साथ भेज दिया गया। उन्होंने आरोप लगाए कि वापस लाकर कुलविंद्र सिंह उसके परिजन फिर से राजविंद्र कौर से मारपीट करने लगे। उन्होंंने बताया कि राजविंद्र कौर को दी गई कार आरोपी कुलविंद्र सिंह ने बेच दी थी अब फिर से उससे कार की मांग करने लगे थे। गत दिन कार लेकर आने को लेकर उसने उसके परिजनों ने राजविंद्र के साथ मारपीट की और बाद में तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी।

घटना के बाद अारोपी फरार

हत्याकी सूचना मिलते ही चौकी बल्लुआना के प्रभारी बलविंद्र सिंह तथा थाना सदर पुलिस के एसआई हरनेक सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की पड़ताल की। घटना के बाद कुलविंद्र सिंह उसके परिजन मौके से फरार हो गए। थाना सदर के एसएचओ सदर हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा के मृतका के पति कुलविंद्र सिंह, ससुर सुखदेव सिंह, सास सुखवंत कौर ननद राबिनदीप कौर के खिलाफ 304बी, 120 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया। पुलिस टीमें आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहीं हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें