• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • त्रिवेणी को दिए 288 करोड़ के ठेके में घपला: मनप्रीत

त्रिवेणी को दिए 288 करोड़ के ठेके में घपला: मनप्रीत

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेसने विधानसभा चुनाव से पहले बठिंडा शहरी क्षेत्र के लिए अलग से घोषणा पत्र जारी कर दिया। इस दौरान पार्टी ने वादा किया कि सरकार बनते ही त्रिवेणी कंपनी को दिए 288 करोड़ रुपए के सीवरेज प्रोजेक्ट की जांच होगी। इसमें जिन नेताओं और अधिकारियों ने पैसा कमाया है उन्हें नहीं बख्शा जाएगा।

कांग्रेस के उम्मीदवार मनप्रीत बादल ने कहा कि त्रिवेणी को जिस काम के लिए ठेका दिया गया, उसमें एक फीसदी भी काम नहीं हुआ। बठिंडा के हरचंद सिनेमा में कांग्रेस पार्टी ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। गुरदास सिंह बादल ने रस्मी उद्घाटन किया जिसमें मनप्रीत बादल की प|ी विणु बादल भी पहुंची।

युवाओं को भी आकर्षित करने की कोशिश

शहरमें राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम बनाया जाएगा। हर परिवार में कम से कम एक नौकरी दी जाएगी और जब तक सरकार रोजगार नहीं दे पाती तब तक उन्हें 2500 रुपए रोजगार भत्ता दिया जाएगा। मनप्रीत ने कहा कि प्रदेश के सियासी और सामाजिक हालात इतने बदतर हो गए है कि बठिंडा प्रदेश की धरना राजधानी बना पड़ा हैं। जनता सरकार की नीतियों से खुश होती तो शहर की हर सड़क पर रोज धरने नहीं लगते।

{इंप्रूवमेंट ट्रस्ट की तरफ से भारत नगर, पटेल नगर, वीर कालोनी, कमला नेहरू कालोनी और ग्रीन एवेन्यू कालोनी के लोगों से टैक्स वसूली नहीं होने दी जाएगी।

{बरसाती पानी की निकास का पहल के आधार पर हल किया जाएगा और शहर में सीवरेज और पीने वाले पानी की सुविधा मुहैया की जाएगी।

{कचरा प्लांट को शहरी क्षेत्र से तबदील किया जाएगा और आवारा पशुओं की समस्या का भी हल निकाला जाएगा इस दौरान सभी गोशाला को 30 रुपए प्रति पशु अनुदान दिया जाएगा।

{शहर में दो बड़े पार्क लाइन पार क्षेत्र शहरी क्षेत्र में बनाए जाएंगे इसके लिए 35 एकड़ जगह एक्वायर की जाएगी। रेलवे लाइन के पार के इलाके में एक नया पेट्रोल पंप भी लगाया जाएगा और परशुराम चौंक के नजदीक बिजली के बिल जमा करने की सुविधा भी दी जाएगी।

{छप्पड़ों पर किए गए अवैध कब्जों को तुरंत हटाया जाएगा, जबकि पुरानी इमारतों को नियमित कर दिया जाएगा।

घोषणा पत्र को जारी करते कांग्रेस के प्रत्याशी मनप्रीत सिंह बादल।

आरोप

खबरें और भी हैं...