पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • न्यू अशोक नगर में यूरोप से आई शर्मा जी की बेटी की बारात

न्यू अशोक नगर में यूरोप से आई शर्मा जी की बेटी की बारात

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
न्यू अशोक नगर के प्रेम शर्मा की बेटी कनिका की सुबह मास्टर तारा सिंह नगर स्थित छिन्न मस्तिका धाम चिंतपूर्णी मंदिर में पूजन बैंगल सेरेमनी हुई। रात को हवेली हैरिटेज में रिंग सेरेमनी हुई। कनिका आस्ट्रेलिया में कस्टम सर्विस मैनेजर है, जबकि एलेक्सेस केपीएमजी आडिटिंग कंपनी में अकाउंटेंट है। कनिका के परिवार में मां वीना, आस्ट्रेलिया से आई बहन मनीषा, आयरलैंड से आया भाई विनेश भाई अज्ञानता शर्मा, जबकि एलेक्सेस के पिता लॉरेंट रोमानेंस, मां ईजाबेल सहित रिश्तेदार आए हैं। शनिवार को उनकी शादी की रस्में होंगी।

एलेक्सेस को मेरी संस्कृति से प्यार हो गया

कनिकाबताती है कि एलेक्सेस के साथ साल 2010-11 से प्यार हुआ। दिसंबर, 2012 में उन्होंने कोर्ट मैरिज की। एलेक्सस मुझसे प्यार करता है, तो उसे मेरी संस्कृति से भी प्यार हो गया। उसकी ख्वाहिश थी कि वह भारतीय संस्कृति पूरी रस्मों के अनुसार शादी करेंगे। वह हिंदू संस्कारों को खुद करना चाहता था। इसलिए वह उसके साथ देश आकर हिंदू रीति रिवाज से शादी कर रहे हैं।

जालंधर | पंजाबीप|ी के साथ रहकर स्विट्जरलैंड के एलेक्सेस को भारतीय संस्कृति इतनी अच्छी लगी कि दोनों ने फिर हिंदू रीति रिवाजों से शादी करने का फैसला किया। एलेक्सेस और कनिका की वीरवार को शादी की रस्में हुईं। दोनों के साथ यूरोप से उनके 70 रिश्तेदार भी आए हैं। छिन्न मस्तिका धाम चिंतपूर्णी मंदिर में ही बैंगल सेरेमनी के बाद कनिका को चूड़ियां पहनाती रिश्तेदार। (दाएं) रिंग सेरेमनी में एलेक्सेस और कणिका। कंटेंट: अंकित शर्मा