पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • गोपी अपहरण कांड: अलीगढ़ पुलिस को गच्चा देने के लिए कमल बदल रहा है मोबाइल सिम

गोपी अपहरण कांड: अलीगढ़ पुलिस को गच्चा देने के लिए कमल बदल रहा है मोबाइल सिम

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मॉडलटाउनके रेनबो पार्क से 12 अक्टूबर को प्रापर्टी डीलर के बेटे गोपी के अपहरण के मामले में फरार चल रहे अलीगढ़ के अपराधी कमल पुलिस को दो सप्ताह से गच्चा दे रहा है। पुलिस बीते सप्ताह कमल की मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर अलीगढ़ पहुुंची थी लेकिन जहां वह रुका वहां पुलिस पहुंच पाती तब तक वह फरार हो गया। उसका मोबाइल भी बंद रहा था। अब अलीगढ़ में कमल पर दस हजार का इनाम घोषित हो गया है। इस कारण कमल से जुड़ी इक्का दुक्का जानकारियां भी अलीगढ़ पुलिस को मिल रही हैं।

तीनसिम बदल चुका है कमल : कमलइतना शातिर है कि वह पुलिस से एक कदम आगे चल रहा है। उसने अब तक तीन मोबाइल सिम बदल चुका है। पुलिस किसी तरह उसका नया मोबाइल नंबर पता कर ट्रेप लगाती तो वह पहले ही फोन बंद कर गायब हो जाता है। एडीसीपी सिटी-2 हरप्रीत सिंह मंडेर का कहना है कि यूपी पुलिस कमल की तलाश कर रही है और उम्मीद है कि वह जल्द पकड़ा जाएगा। बता दें 15 लाख की फिरौती के लिए अगवा किए गए गोपी को जालंधर पुलिस ने 20 अक्टूबर को अलीगढ़ से बरामद कर लिया था। पुलिस ने केस के मास्टर माइंड न्यू इसरपुरी कालोनी के रहने वाले महिंदर गुप्ता और कमल के दो साथी संजीव और सुरेश गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कमल पेशे से किसान है। कुछ साल पहले अपनी प्रेमिका का अपहरण करने में वह चर्चा में आया था। मामले में केस दर्ज होकर कमल की गिरफ्तारी भी हुई।