पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • एलपीयू के कैलाश ने काशी विद्यापीठ के रविशंकर को हराया

एलपीयू के कैलाश ने काशी विद्यापीठ के रविशंकर को हराया

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लाइट फ्लाई वेट कैटेगरी : गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी के जसविंदर सिंह ने श्री शंकराचार्य यूनिवर्सिटी एरनाकुल्लम के जतिंदर को 3:0 हराया। ओसमानिया यूनिवर्सिटी हैदराबाद के अंसलेम ने मोहनलाल सुखाडिया यूनिवर्सिटी, उदयपुर के प्रवीन को 3:0 हराया।

लाइटवेटकैटेगरी : पंजाबयूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के विजय ने एपीजी शिमला यूनिवर्सिटी के आसिफ अली को हराया। महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक के नितेश ने हेमवती नंदन गढ़वाल यूनिवर्सिटी उत्तराखंड के कुथाल सिंह को हराया।

लाइटवेटवेट कैटेगरी: गुजरातयूनिवर्सिटी के फैयाज ने काकैत्या यूनिवर्सिटी ऑफ वारांगल के महेश को हराया। जीएनडीयू के हरप्रीत सिंह ने आरटीएम यूनिवर्सिटी ऑफ नागपुर के अंकित को हराया।

बैंटमवेट कैटेगरी : पंजाबयूनिवर्सिटी चंडीगढ़ के लक्ष्य ने महाराजा गंगा सिंह यूनिवर्सिटी बीकानेर के शाहदाब को हराया और हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी के अमन ने टीएम भागलपुर यूनिवर्सिटी के अमित को हराया।

लाइटवेल्टर वेट कैटेगरी : संतगाडगे बाबा अमरावती यूनिवर्सिटी के गजानंन शिवाजी ने सतवाहना यूनिवर्सिटी करीम नगर के सतीश को हराया।

वैल्टरवेटवेट कैटेगरी : पंजाबयूनिवर्सिटी के दुर्गेश ने एम जे पी रोहिलखंड यूनिवर्सिटी के सुमित को हराया।

मिडलवेटवेट कैटेगरी: महर्षिदयानंद यूनिवर्सिटी रोहतक के मोहित ने दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर यूनिवर्सिटी के विजेंद्र को हराया

मैच के दौरान बॉक्सर को पंच मारता खिलाड़ी। बेहद जबरदस्त मुकाबलों में खिलाड़ियों ने जीत दर्ज की।