पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • चिट्टे के लिए पैसे नहीं थे तो करते थे चोरियां, 5 गिरफ्तार, 3.8 लाख मिले

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चिट्टे के लिए पैसे नहीं थे तो करते थे चोरियां, 5 गिरफ्तार, 3.8 लाख मिले

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दिलकुशामार्केट में खरबंदा मेडिकल शॉप में चोरी का मामला पुलिस ने ट्रेस कर लिया है। शहरी और देहात पुलिस ने केस में कुल पांच आरोपी पकड़े हैं। चोरी किए गए 6 लाख में से पुलिस 3.8 लाख रुपए के साथ-उनसे 12 मोबाइल फोन, 3 एलसीडी, 2 दातर, 100 डॉलर, 240 पाउंड बरामद किए हैं। दिलकुशा मार्केट में चोरी बस्ती शेख के तेलिया मोहल्ला के मनीष कुमार गोल्डी, न्यू दियोल नगर के अतुल कुमार ने की थी और कंपनी बाग चौक के पास पार्किंग में अस्थाई तौर पर काम करने वाले अंबाला कैंट के दीपक मास्टरमाइंड था। इनके साथ मॉडल हाउस का कमलजीत और तेज मोहन नगर का शम्मी कपूर उर्फ धम्मू को पकड़ा है। पुलिस ने इनके अलावा बस्ती बावा खेल में चोरी की एक अन्य की घटना को ट्रेस किया है। 10 चोरी और लूट के मोबाइल इनसे मिले हैं।

एसीपी हरजिंदर सिंह ने बताया कि पुरानी सब्जी मंडी के पास चोरी के मोबाइल बेचने आए मनीष और शम्मी कपूर को सीआईए स्टाफ के इंचार्ज अंग्रेज सिंह ने अरेस्ट कर लिया, वहीं एसपी परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि धोगड़ी में लूट की साजिश बना रहे अतुल, दीपक और कमलजीत सिंह को देहात के सीआईए स्टाफ के इंचार्ज जतिंदर जीत सिंह ने अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में यह बात सामने आई है कि यह गैंग चिट्टा पीने का आदी है। इस लिए चोरी और लूट करते हैं। आरोपी मानते हैं कि कंपनी बाग के पास पार्किंग में जॉब करने वाला दीपक उनके दोस्त था। दीपक को पता था कि खरबंदा मेडिकल स्टोर में रोज अच्छी सेल होती है। इस लिए उसने साथी गोल्डी और अतुल के साथ मिलकर चोरी की साजिश बनाई। मार्केट का चौकीदार रोज 6 बजे कार धोने के लिए पार्किंग में आता था। यह बात दीपक जानता था। 3 सितंबर की सुबह जैसे ही चौकीदार आया तो गोल्डी और अतुल गए। जिन्होंने शटर उखाड़ कर चोरी को अंजाम दिया। एसीपी ने कहा-आरोपी मानते हैं कि वह चिट्टा पीते हैं।

आरोपी अतुल ने माना कि उसने गैंग के साथ मिलकर कुल नौ वारदातें की हैं। इनमें बस अड्‌डा के पास वेस्टर्न यूनियन में भी चोरी की थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें