पुलिस लाइन पार्क में लगेंगे सीसीटीवी

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सतगुरु जगजीत पार्क को दिया नया रूप

दोमोरियापुल के नीचे बने श्री सतगुरु जगजीत सिंह पार्क को जगतपुरा वेलफेयर सोसायटी ने नया रूप दे दिया है। सोसायटी के पदाधिकारी सुबह और शाम इस पार्क के विकास के लिए काम कर रहे हैं। पहले यहां कचरे का डंप हुआ करता था। उसे विकसित करके नया रूप दे दिया गया है। अब सोसायटी इस पार्क के विकास के लिए मेयर सुनील ज्योति और विधायक केडी भंडारी से मांग कर रहे हैं कि वहां रोशनी बहुत कम है। कोई भी लाइट नहीं लगी है। रात को अंधेरे मेें सैर करना मुश्किल हो जाता है। वहां लाइटें लगवा कर दी जाएं। साथ ही बच्चों के खेलने के लिए झूलों की भी व्यवस्था करवाई जाए।

रूपेश कुमार जो रोज सुबह वहां सैर करने के लिए आते हैं। वह कहते हैं कि पार्क में लोगों के बैठने के लिए एक भी बैंच नहीं है। वहां बैंच रखवा कर दिए जाएं। लोग नीचे घास पर ही बैठ कर काम चला रहे हैं। उन्होंने पार्क में गेट भी लगवाकर देने की मांग की है।

सोसायटी के पदाधिकारियों बताते हैं कि इस जगह पर लोग कचरा फेंकते थे और यहां ट्रालियां खड़ी रहती थीं। इसे सोसायटी ने मिलकर पार्क का रूप दिया। अब पार्क बन चुका है। लोग सैर करने आते हैं और बच्चे भी खेलते हैं। अगर उन्हें प्रॉपर बैंच और झूले मिल जाएं तो इस पार्क को मॉडर्न पार्क बना दिया जाएगा।

यहां सोसायटी के सुखविंदर सिंह, राम सिंह नामधारी, स्वर्ण सिंह बग्गा, जसबीर सिंह, सुरिंदर पाठक, सतबीर सिंह पप्पी, इन्द्रजीत पहलवान, नारायण सिंह, हरविंदर सिंह बंटी, इंद्रजीत सिंह, अमरीक सिंह, साहिब सिंह, वरिंदर सिंह, सलविंदर सिंह, जतिंदर रूपेश कुमार भी थे।

सोसायटी ने निगम की मदद से 8 लाख रुपए खर्च किए

खबरें और भी हैं...