पानी की बारी को लेकर गोली चलने से तीन जख्मी, किसानों के बीच हुआ झगड़ा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बंगा/कटारियां. गांव जंडियाली में खेतों को पानी देने की बारी को लेकर दो किसानों में हुए झगड़े में चली गोली से तीन लोग जख्मी हो गए। उन्हें बंगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां से दो लोगों को नवांशहर रेफर कर दिया गया। 
 
अस्पताल में घायल हरविंदर सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले खेतों को पानी लगाने की बारी को लेकर उनका कुलवंत सिंह का गांव के ही रहने वाले रणजीत सिंह मंगी के साथ झगड़ा हआ था। बाद में पंचायत नेे दोनों पक्षों में समझौता भी करवा दिया था। हरविंदर सिंह ने बताया शनिवार को कुलवंत सिंह का 12 साल का बेटा गुरजिंदर सिंह जोत फुटबाल खेलने के लिए जा रहा था कि रास्ते में रणजीत सिंह मंगी ने उसे रोक लिया और उसेे थप्पड़ मार दिए। गुरिंदर सिंह जोत ने उसके साथ हुई मारपीट के बारे में अपने घर जाकर बताया। उसके बाद जब उन्होंने मंगी को मारपीट का कारण पूछा तो गुस्साए रणजीत सिंह मंगी ने उन पर गोलियां चला दीं। एक गोली कुलवंत सिंह के पांव में लगी जबकि एक गोली हरविंदर सिंह के पेट में लगी। 
 
दूसरी तरफ रणजीत सिंह मंगी ने कुलवंत सिंह और हरविंदर सिंह पर उसके ऊपर गोली चलाने का आरोप लगाया है। रणजीत सिंह मंगी के कंधे पर भी गोली लगी है। मंगी का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने भी उसके ऊपर गोली चलाई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और वहां से पुलिस ने 0.32 रिवाल्वर बरामद किया। 
वहीं, सिटी इंचार्ज गोपाल कृष्ण ने बंगा के सिविल अस्पताल पहुंचकर जख्मी हुए लोगों से जानकारी ली। थाना बहराम के इंचार्ज गुरदियाल सिंह ने बताया कि फिलहाल अभी दोनों पक्षों के लोगों के बयान नहीं हुए है। उन्होंने कहा कि बयान लेकर मामला दर्ज किया जाएगा और उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 
खबरें और भी हैं...