ड्रग्स लिंक: ईडी ने की अकाली नेता सिंगर मक्खन से साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर। इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) ने सोमवार को अकाली नेता और पंजाबी सिंगर केएस मक्खन से साढ़े 8 घंटे तक पूछताछ की। सोमवार सुबह 9.45 बजे कुलदीप सिंह उर्फ केएस मक्खन ईडी दफ्तर पहुंचे। 10:30 बजे डिप्टी डायरेक्टर निरंजन सिंह ने मक्खन से पूछताछ शुरू की, जोकि देर शाम 7 बजे तक चली। मक्खन से जायदाद और बैंक अकाउंट की डिटेल मांगी गई, लेकिन वे लेकर नहीं आए थे। ईडी ने मक्खन से एक लंबी-चौड़ी स्टेटमेंट लिखवाई है। 

ईडी ने जब पूछा कि जगदीश भोला ने फिल्म में ड्रग्स मनी लगाई है तो मक्खन ने यह कहकर इनकार कर दिया कि वे तो फिल्म के हीरो हंै और भोला विलेन। मक्खन से पूछा गया कि उन्हें फिल्म में हीरो के रोल के बदले कितने पैसे मिले थे। इसके जवाब में  मक्खन ने कहा- मैं बता दूंगा तो आप सच नहीं मानेंगे। इसलिए उस टाइम की बैंक स्टेटमेंट पेश कर दूंगा। ईडी ने फिल्म के निर्माता जगतीर सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। 

देर शाम ईडी की पूछताछ से फ्री होने के बाद मक्खन बोले- फिल्म को लेकर बुलाया था। मैंने सब बता दिया है। मैंने कभी कोई गलत काम नहीं किया है। गौरतलब है कि मक्खन की फिल्म "जुगनी हत्थ किसे न आऊणी' में ड्रग तस्करी के लिए जेल में बंद जगदीश भोला इस फिल्म में खुद ही विलेन का रोल कर रहा है। 
 
 
खबरें और भी हैं...