पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • BJP Seeks Resignation Of Cps Avinash Chandra

भाजपा ने मांगा सीपीएस अविनाश का इस्तीफा, काम न करने का आरोप

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
गोराया. बीजेपी के स्टेट प्रभारी राम शंकर कथीरिया के अकाली दल के खिलाफ सख्त स्टैंड का असर एक ही दिन में नजर आने लगा है। बीजेपी के जिला देहाती नार्थ के महामंत्री राजन मक्कड़ ने सीपीएस अविनाश चंद्र पर काम न करने का आरोप लगाया तो जिला शहरी प्रधान सुभाष सूद ने कहा कि सीपीएस अविनाश चंद्र को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए।

राजन कक्कड़ ने कहा कि सीपीएस अविनाश चंद्र एरिया में कुछ भी नहीं कर रहे। हलका फिल्लौर में हर तरफ अराजकता का आलम है और लोगों के काम बिल्कुल भी नहीं हो रहे हैं। गोराया में सीवरेज का प्रोजेक्ट शुरू होने के बाद से ही रुका हुआ है। विधानसभा चुनाव के दौरान इसी सीवरेज के नाम पर वोट मांगकर सीपीएस जीते हैं। कई बार कहने के बावजूद विधायक प्रोजेक्ट शुरू नहीं करा रहे।

मक्कड़ ने कहा कि सिविल अस्पताल के निर्माण को लेकर भी विधायक कुछ नहीं कह रहे। गोराया शहर के विकास के लिए विधायक ने सरकार से न तो कोई ग्रांट ही जारी करवाई है और न ही शहर के विकास की तरफ ध्यान दिया जा रहा है। लोगों से बड़ी-बड़ी बातें करने वाले हलका फिल्लौर के विधायक की हकीकत अब लोगों के सामने आ चुकी है और शायद यही कारण है कि हलका फिल्लौर में कोई और हलका इंचार्ज बनाने की भी चर्चा है। अगर शहर के विकास की तरफ ध्यान न दिया तो वे लोगों को साथ लेकर बड़ा संघर्ष छेड़ने में भी कसर नहीं छोड़ेंगे।

मक्कड़ ने कहा कि अगर हलका विधायक ने विकास के एजेंडे को फॉलो न किया और अगर विधायक का रवैया यही रहता है तो फिल्लौर में नगर कौंसिल चुनाव पर भी भाजपा सोचने के लिए मजबूर होगी। पार्टी के ध्याना में सारा मामला लाया जा रहा है और पार्टी के अगले आदेश के बाद ही फिल्लौर में चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी।
अविनाश चंद्र को तो खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए : सूद

भाजपा जिला प्रधान एडवोकेट सुभाष चंद्र सूद का कहना है कि सीपीएस अविनाश चंद्र को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए। ईडी उन्हें तीन बार बुला चुका है। जब उन पर कोई आरोप लगा रहा है तो उन्हें खुद इस्तीफा देकर यह साबित कर देना चाहिए की अकाली-भाजपा के विधायकों का कोई किरदार है और वह इमानदार हैं। तभी जनता में सही आवाज जाएगी।