• Hindi News
  • GURDASPUR: BJP Protest Against Pak's Wrong Doing

'नहीं सहा जा रहा पाकिस्तान का दिया ये घाव, बदला लो'

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

गुरदासपुर।

आठ जनवरी को जम्मू के पुंछ सेक्टर में पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सेना के जवानों के सिर काटे जाने के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के वर्करों ने हनुमान चौक में शहरी मंडल प्रधान हरजीत सिंह बग्गा के नेतृत्व में पाक का झंडा जलाया। प्रधान हरजीत सिंह बग्गा ने कहा कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। यह हमारी केंद्र सरकार की कमजोरी का नतीजा है कि पाक हर बार चोरी-छिपे हमारे देश की सीमा लांघ कर हमला करके अपनी कायरता पूर्वक हरकतें करता है।


नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शहीद सैनिक के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। प्रदर्शनकारियों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान भाजपा जिला के उप प्रधान हरदीप सिंह रियाड़, रमेश शर्मा, मंडल प्रधान विकास गुप्ता, भाजयुमो के पूर्व जिला प्रधान रिंकू ग्रोवर, प्रवीण कुमार, मंडल मीडिया प्रभारी अमन महाजन, मुकेश शर्मा, राम लाल, जसवंत जस्सा, राजिंदर कुमार, चुन्नी लाल, दीपक कुमार, गगन ज्योति, सरवन सिंह, गगनदीप, जतिंदर परदेसी, विपन गुप्ता, हरदेव, राजविंदर ठाकुर, हरजीत सेठी, विनोद कुमार, अनिल बिट्टू और अनिल महाजन शामिल थे।


'पाक को मुंह तोड़ जवाब दिया जाए'


धारीवाल त्न शिवसेना हिंदोस्तान युवा इकाई के पंजाब प्रमुख हनी महाजन ने कहा कि हमारे जवानों के सिर कलम कर पाक ने घिनौना काम किया है। पत्रकारों से बातचीत में हनी महाजन ने कहा कि बुधवार को पाक में एक सिख का भी सिर कलम कर दिया गया, जिससे जाहिर होता है कि पाकिस्तान फिर जंग की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि भारत के रक्षामंत्री नैतिकता के आधार त्याग पत्र दें या पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे। हनी महाजन ने कहा कि उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल भी पाक जाकर आए हैं, वह भी वहां की सरकार से बात करें कि कब तक खून खराबा होता रहेगा।

पाकिस्तान से सारे रिश्ते खत्म हो


डेरा बाबा नानक त्न भाजपा मंडल के प्रधान राजू पंडित ने पाकिस्तान के सैनिकों द्वारा की गई कार्रवाई की कड़े शब्दों में आलोचना की। मंडल की बैठक में राजू पंडित ने कहा कि भारत सरकार को पाकिस्तान के साथ हर तरह के रिश्तों को तोड़ कर उसके हमलों का करारा जवाब दे। बैठक में महिंदरपाल धवन, प्रकाश चंद, जसवंत सिंह जोनी, बिहारी लाल, रोहित सरना, जगमोहन लाल, अनिल डोगरा, राजकुमार और भूपिंदर सिंह मौजूद थे।