--Advertisement--

बदनाम करने के लिए अपनी ही पत्नी की हनीमून की 1140 तस्वीरें कर दी सार्वजनिक

सास-ससुर इस मामले में जेल भी गए और पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी हुआ।

Danik Bhaskar | Oct 01, 2013, 12:49 AM IST

जालंधर. जालंधर कैंट के मोहल्ला नंबर 9 की डेंटिस्ट तान्या गोयल ने नार्वे में रहने वाले पति नितिन गोयल और कोटकपूरा में रहने वाली सास मंजू गोयल और ससुर जय भगवान पर दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज करवाया था। सास-ससुर इस मामले में जेल भी गए और पति के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर भी जारी हुआ।

नॉर्वे से नितिन भारत तो नहीं लौटा, अपने हनीमून की पर्सनल तस्वीरें बैंक ऑफ पटियाला की 1140 शाखाओं के ब्रांच मैनेजरों को भेज दीं। तान्या की मां बैंक ऑफ पटियाला की कैंट शाखा में क्लर्क हैं। मां उषा के मुताबिक एक तो पांच लाख और कार के लिए बेटी को पीटा। अब पूरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है।

आगे की स्लाइड्स में क्लिक कर जानें पूरी खबर और तान्या व नितिन ने इस पूरे मामले पर क्या कहा और तान्या ने नितिन पर किस तरह के इल्जाम लगाए...

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...

जालंधर कैंट के मोहल्ला नंबर 9 में रहने वाली डेंटिस्ट तान्या गोयल ने नार्वे में रहने वाले पति नितिन गोयल और कोटकपूरा में रहने वाली सास मंजू गोयल और ससुर जय भगवान पर दहेज प्रताड़ना का का केस दर्ज करवाया था। सास-ससुर इस मामले में जेल भी गए और पति के खिलाफ लुकआउट सकरुलर भी जारी हुआ। नॉर्वे से नितिन भारत तो नहीं लौटा, अपने हनीमून की पर्सनल तस्वीरें बैंक ऑफ पटियाला की 1140 शाखाओं के ब्रांच मैनेजरों को भेज दीं। तान्या की मां बैंक ऑफ पटियाला की कैंट शाखा में क्लर्क हैं। 

 

 

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...
 
 

 

तान्या के पिता विनोद गर्ग के मुताबिक नितिन उन्हें कई दिन से धमकी दे रहा था कि वह उन्हें और उनकी पत्नी को नौकरी से निकलवा देगा। नितिन ने भास्कर को भी पत्नी तान्या की ऐसी कई तस्वीरें मेल की, जिनमें वह नार्वे में वेस्टर्न कपड़ों में हैं और घूम रही हैं। नितिन का आरोप है कि अगर तान्या से मारपीट हो रही थी और उसे घर में बंद करके रखा था तो इन तस्वीरों में वह इतनी खुश कैसे है।

 

 

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...
 
 

 

नितिन सास-ससुर मुझसे पैसा चाहते थे
नितिन का कहना है कि उससे पूछे बिना एनआरआई खाते से 3 लाख 70 हजार निकलवा गए। हमने इनसे कोई दहेज नहीं लिया। मेरी पत्नी मेरे साथ बिलकुल खुश थी। मेरे सास-ससुर ने एनआरआई लड़के से पैसे ऐंठने के लिए मुझ पर ऐसे आरोप लगाए। तान्या का कहना है, कोई भी माता-पिता अपनी बेटी की शादी पैसा ऐंठने के लिए नहीं करते। नितिन का कहना है कि उसने तान्या को पेरिस, डेनमार्क, ग्रीस और पेरिस घुमाया। वो बंद कहां थी।

 

 

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...
 
 

 

नितिन के मुताबिक वह तान्या से आज भी प्यार करता है और उसी के साथ रहना चाहता है, लेकिन तान्या का कहना है कि जो व्यक्ति हजारों लोगों को हनीमून की फोटोज भेज कर अपनी पत्नी की बेइज्जती कर सकता है। उसके साथ कैसे रहा जा सकता है। जो अपनी पत्नी की इज्जत ही नहीं करता। नितिन और तान्या एक-दूजे पर आरोप लगा रहे हैं।

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...
 
 

 

तान्या ने कहा कि मार्च में वह तीन महीने के लिए टूरिस्ट वीजा पर नार्वे गई थी। आने-जाने की टिकट के 70 हजार पेरेंट्स ने ससुराल वालों को दिए। इसी दौरान मुझसे 5 लाख रुपए की मांग की।और इंकार करने पर छोटी-छोटी बातों पर मुझे मारना शुरू कर दिया। कहता खाना नहीं बनाना आता। एक दिन तो मुंह पर थाली उठाकर मारी।

 

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...
 
 

 

तान्या सुबह घुमाता, रात को पीटता था
तान्या ने कहा कि नवंबर 2012 में कोटकपुरा स्थित ससुराल में बातचीत करने गए तो नितिन के मामा के बेटे फार्मासिस्ट सुनील सिंगला ने मेरी कनपटी पर पिस्तौल रखकर एप्लीकेशन पर साइन करवाए। मुझे सुबह घुमाता और रात को पीटता था। आप बाहर जाते हैं तो खुश ही रहते हैं।

 

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...
 
 

 

दूसरा नार्वे में साड़ी में तो घूमेंगे नहीं। इस बारे में नितिन का कहना है कि उनकी तरफ से 15-20 लोग आए थे, ऐसे में पिस्तौल रख कर डाइवोर्स पेपर पर साइन करवाने का मतलब नहीं। दूसरा मार खाने वाला व्यक्ति सिगरेट पीते हुए, बीयर पीते हुए और वेस्टर्न कपड़े पहनकर फोटोज कैसे खिंचवा सकता है।

 

लोकल की अन्य ख़बरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...