कोहरे ने बस को भरमाया 15 हुए लहुलोहान

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

धुंध के कारण मिनी बस पलटी, 15 लोग घायल

तलवाड़ा।
वीरवार सुबह धुंध के कारण तलवाड़ा के समीप भोडे दे खुह पर एक मिनी बस बेकाबू होकर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरी। हादसा उस समय हुआ जब विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य वाहन को बस का ड्राइवर धुंध के चलते देख नहीं पाया और बस पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। हादसे के समय समीप से गुजर रहे गांव रौली के पूर्व सरपंच प्रेम कुमार पप्पी ने तुरंत अपनी जेसीबी मशीन मंगवाकर बस को सीधा कर करवाया और घायलों को बस से बाहर निकलवाया। हादसा में बस की सीटें उखड़ गई।

एंबुलेंस नंबर 108 भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और दर्जनभर घायल यात्रियों को तलवाड़ा के बीबीएमबी अस्पताल में पहुंचाया। मानव सेवा समिति के संजीव भारद्वाज, भाजपा नेता अशोक सभ्रवाल भी मौके पर सहायता में जुट गए। पीएसओ डा. रश्मि चड्ढा की अध्यक्षता में डाक्टरों की टीम ने घायलों का उपचार किया। सूचना मिलने पर एएसआई धर्मेंदर सिंह हाजीपुर पुलिस पार्टी के साथ अस्पताल पहुंच गए।


ये लोग हुए घायल डाक्टरों के मुताबिक घायल सुरिंदर कुमार (30), जयपाल गांव बहकुशाला (40), ममता गांव वाड़ी बालाम (25), राजकुमार (45), शुभम सर्वहितकारी तलवाड़ा का छात्र गांव रेपुर (15), जोगिंदर कुमार (37), राजिंदर कुमार (38), सुनील दत्त (15), शकुंतला देवी (50), रशपाल सिंह गांव ढडल घोगरा (55), फाला सिंह को मामूली चोटें आईं हैं, जिन्हें प्रारंभिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है तथा गंभीर रुप से चोटिल तीन घायलों को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।