पाक का कर दो सीना चाकः शिव सेना ने झंडा फूंका, की नारेबाजी

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नवांशहर. पाकिस्तान की सेना की ओर से नियंत्रण रेखा पार करके दो भारतीय सैनिकों के सिर कलम करने के विरोध में शुक्रवार को शिवसेना पंजाब की ओर से नवांशहर में प्रदर्शन करने के बाद पाकिस्तान का झंडा जलाया गया और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष भारती आंगरा के नेतृत्व में नवांशहर के सलोह मार्ग से रोष प्रदर्शन करते हुए शिव सैनिक सलोह चौक से होते हुए चंडीगढ़ चौक पर पहुंचे और वहां पहुंचकर झंडा जलाया गया।
आंगरा ने कहा कि इस कार्रवाई के खिलाफ भारत को तुरंत कार्रवाई करते हुए इसका जवाब देना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी किसी भी घटना को अंजाम देने से पहले पाकिस्तानियों के हाथ कांप जाएं और भयंकर परिणामों के बारे में सोचकर पाकिस्तानी ऐसा दुस्साहस दोबारा न कर सकें।
इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला संयोजक राम सरूप जोशी ने इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए भारत सरकार से मांग की कि इस कार्रवाई के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएं।
आंगरा ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से की गई यह कार्रवाई असहनीय है और भारत सरकार को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक तरफ तो पाकिस्तान की ओर से शांतिवार्ता को बहाल रखने का झूठा ढोंग किया जा रहा है और दूसरी तरफ ऐसे काम को अंजाम देकर दुश्मन जैसी आंखें दिखाई जा रही हैं।
इस दौरान पार्टी के जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश, उपाध्यक्ष नरिंदर राठौर, जिला सचिव किशोर कुमार, वरुण सोबती, साजन अरोड़ा, अनिल बेदी, अरुण जसरा, विशाल अरोड़ा, गौरव नैय्यर, राकेश जांगड़ा, साहिल, अजय, पंकज, रिक्की, लव वर्मा, वलविंदर कैंथ आदि मौजूद रहे।