पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • दुकानदारों ने ऑडिट रिपोर्ट जारी कर ट्रस्ट पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुकानदारों ने ऑडिट रिपोर्ट जारी कर ट्रस्ट पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भ्रष्टाचार का ट्रेलर जारी, फिल्म अभी बाकी : गोशा, बंटी

क्राइमरिपोर्टर | लुधियाना

अकालीसियासत के गढ़ अकालगढ़ मार्केट में ट्रस्ट और दुकादारों के बीच चल रहा झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा। हालांकि इस झगड़े के चलते शिअद के कई लीडर अलग-अलग गुटों में बंट गए और कई मार्केट एसोसिएशनें भी दुकानदारों के हक में उतर आई हैं। सोमवार को दुकादारों की तरफ से ट्रस्ट की आॅडिट रिपोर्ट जारी कर ट्रस्ट्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए, जबकि ट्रस्टियों ने इन आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि दुकानदार जानबूझ लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

सोमवार को यूथ अकाली दल के गुरदीप सिंह गोशा, उपप्रधान मनप्रीत सिंह बंटी और बलविंदर सिंह भुल्लर की अगुवाई में मीटिंग के दौरान दुकानदारों की तरफ से वर्ष 2011-12 की आॅडिट रिपोर्ट जारी कर ट्रस्ट के कुछ ओहदेदारों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधान हीरा सिंह गाबड़िया को ट्रस्ट की तरफ से दो बार बिना कारण बताए एक-एक लाख रुपए जारी किए गए हैं। उन्होंने बताया कि दुकानदारों के पास इसके अलावा भी कई सबूत हैं जो कि समय आने पर दिखाए जाएंगे। दुकानदारों ने भी कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला किया है। ये सबूत तो अभी ट्रेलर हैं, जबकि ट्रस्टियों के भ्रष्टाचार की फिल्म अभी बाकी है। दुकानदारों ने कहा कि वे हक के लिए सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं। इस मौके पर अरविंदर सिंह टोनी, जसपाल सिंह शहजादा, प्रविंदर सिंह बग्गा, दविंदर सिंह ज्योति, परमजीत सिंह पम्मा, प्रिंस मिड्डा, दविंदर सिंह जौली, अवतार सिंह लवली, गुरिंदर सिंह एमपी के अलावा अन्य मौजूद थे।

वहीं ट्रस्ट के प्रधान हीरा सिंह गाबड़िया ने बताया कि ट्रस्ट की तरफ से हिसाब का पूरा आॅडिट करवाया जाता है। ऐसा हो नहीं सकता कि ट्रस्ट की तरफ से किसी को बिना हिसाब-किताब के राशि जारी की गई हो। ट्रस्ट के पास पूरा रिकाॅर्ड है। घपले के सभी आरोप झूठे बेबुनियाद हैं।

यूथ अकाली दल के गुरदीप सिंह गोशा की अगुवाई में हुई मीटिंग। फोटो: भास्कर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें