पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana
  • साढ़े 12 बजे आकर डेढ़ घंटा रुकेंगे गडकरी, रैली में बोल चले जाएंगे जालंधर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साढ़े 12 बजे आकर डेढ़ घंटा रुकेंगे गडकरी, रैली में बोल चले जाएंगे जालंधर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीयरोड ट्रांसपोर्ट और हाईवे मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को सिर्फ डेढ़ घंटा लुधियाना में रहेंगे। वह दोपहर साढ़े 12 बजे हंबड़ां रोड पर निर्वाणा क्लब के पास दाना मंडी में पहुंचेंगे। वहां लुधियाना-खरड़ फोर लेन, लाडोवाल बाईपास और समराला चौक टू फिरोजपुर चुंगी एलीवेटेड रोड का नींव पत्थर रखेंगे। फिर रैली को संबोधित कर दो बजे जालंधर में पीडब्ल्यूडी और एनएचएआई की ओर से बनाए जा रहे प्रोजेक्ट का नींव पत्थर रख चले जाएंगे। इस दौरान डिप्टी सीएम सुखबीर बादल भी उनके साथ होंगे। सोमवार को डीसी रवि भगत ने दूसरे अफसरों के साथ रैली स्थल का जायजा लिया। इसके बाद वहां पर सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

ऐसाहै गडकरी का प्रोग्राम: एनएचएआईअफसरों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बुधवार को सबसे पहले साढ़े 10 बजे रोपड़ पहुंचेंगे। वहां रोपड़-फगवाड़ा फोरलेन, खरड़-कुराली फोरलेन और चंडीगढ़-खरड़ सेक्शन फोरलेन का नींव पत्थर रखेंगे और डेरा बस्सी फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे। वहां से 12 बजे प्रोग्राम खत्म होने के बाद साढ़े 12 बजे लुधियाना पहुंचेंगे। यहां दो बजे तक कार्यक्रम के बाद दो बजे जालंधर के लिए निकलेंगे। वहां ढ़ाई बजे पहुंचने के बाद जालंधर-मोगा-बरनाला रोड फोरलेन, जालंधर-होशियारपुर हिमाचल सीमा तक फोरलेन और अमृतसर बाईपास की अपग्रेडेशन का उद्घाटन करने के बाद चार बजे दिल्ली लौट जाएंगे।

रैली के बाद प्रोजेक्ट वाली जगह जाएंगे नींव पत्थर

नितिनगडकरी के पास टाइम की कमी को देखते हुए लुधियाना के तीन बड़े प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रैली वाली जगह ही रखे जाएंगे। गडकरी तीनों नींव पत्थरों का वहीं अनावरण करेंगे। इसके बाद इन्हें लाडोवाल बाईपास, एलीवेटेड रोड और लुधियाना-खरड़ फोर लेन वाली जगह पर ले जाकर फिक्स कर दिया जाएगा।

किसीसे मीटिंग का नहीं कोई शेड्यूल

एनएचआईने जो शेड्यूल जारी किया है, उसके मुताबिक चुनाव का वक्त होने के बावजूद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का भाजपा नेताओं या किसी संगठन से मीटिंग का अलग से कोई प्रोग्राम नहीं है। रैली की स्टेज पर ही वो जरूरत के मुताबिक नेताओं से मुलाकात करेंगे।

^केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का रैली का ही कार्यक्रम है। जहां वो नींव पत्थर भी रखेंगे और फिर आगे चले जाएंगे। मीटिंग के बारे में अभी कोई सूचना नहीं है। फंक्शन के लिए तैयारियां चल रही हैं। इन प्रोजेक्टों के अगले ढ़ाई साल में पूरा होने की उम्मीद है। -रविभगत, डिप्टी कमिश्नर

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें