घर के बाहर से एक साल में पहले सास, फिर ननद और अब बहू से की वारदात

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना। खन्ना के गुलजार ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट की डायरेक्टर हरप्रीत कौर से उनके घर के बाहर ही मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने झपटमारी करके पर्स छीन लिया। पर्स में चार हजार रुपए, एक मोबाइल फोन, सभी आईडी प्रूफ व एटीएम कार्ड थे। यह वारदात बीआरएस नगर के ई-ब्लॉक में हुई।
गौर हो कि एक साल के दौरान पहले हरप्रीत की सास सुखविंदर कौर और ननद राजविंदर कौर से भी यहीं पर झपटमारी हो चुकी है। थाना सराभा नगर की पुलिस ने बीआरएस नगर की रहने वाली हरप्रीत कौर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता हरप्रीत कौर के पति दलजीत सिंह फिरोजपुर फूड सप्लाई महकमे में डिप्टी डीएम हैं। उन्होंने बताया कि कॉलेज से छुट्टी के बाद शाम साढ़े चार बजे के करीब घर पहुंची तो कार से उतरते समय पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार बिना मुंह बांधे दो युवक आए। उन्होंने पास आकर मोटरसाइकिल धीरे की और हरप्रीत के हाथ में पकड़ा पर्स छीन लिया और भाग गए। हरप्रीत कौर के पड़ोसी के घर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में झपटमारों की फुटेज आ गई है। इसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। एएसआई रछपाल सिंह ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ली गई है। जिससे आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।
पहले भी घर के बाहर हो चुकी हैं दो बार वारदातें : दलजीत सिंह ने बताया कि पहले भी उनकी मां सुखविंदर कौर और बहन राजविंदर कौर के साथ पिछले एक साल में घर के बाहर ही मोटरसाइकिल सवारों द्वारा झपटमारी की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि राजविंदर कौर ट्राइडेंट कंपनी की सीए हैं। पहले की दोनों वारदातों में भी सुखविंदर और राजविंदर कौर घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार उनका पर्स छीनकर ले गए। झपटमारी के दौरान राजविंदर गिर गई थी और उनके चोटें भी आईं थीं। पुलिस ने उन मामलों में भी मामला दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक आरोपी नहीं पकड़ पाए।
खबरें और भी हैं...