पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैसला कराने वाले के घर पर एक गुट ने फेंके पत्थर और कांच की बोतलें

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लुधियाना। मोचपुरा बाजार के पास नवा मोहल्ला में एक युवक जगनजोत सिंह द्वारा दो पक्षों का फैसला करवाने पर रंजिश रखते हुए एक पक्ष के दो दर्जन के करीब हथियारबंद युवकों ने उसके घर पर हमला बोल दिया। हमलावरों ने घर पर पथराव किया और कांच की बोतलें भी मारी। हमलावर गली में दातर, तलवारें व बेसबॉल के बेट लेकर सरेआम घूमते हुए जगनजोत को धमकाते रहे।

करीब 15 मिनट तक गुंडागर्दी करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इलाके के लोगों का कहना था कि हमले के दौरान दो फायर भी हुए। मामले की सूचना मिलने पर थाना कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जानकारी देते हुए आढ़ती गुरकमल सिंह ने बताया कि उसका भाई जगनजोत सिंह ग्यारहवीं क्लास का स्टूडेंट है। सोमवार को जगनजोत के एक दोस्त का किसी के साथ झगड़ा हो गया। शाम को जगन अपने दोस्त के साथ उसका राजीनामा करवाने के लिए चला गया।
राजीनामा होने के बाद एक पक्ष को लगा कि उन्हें नीचे झुकाकर फैसला हुआ है। जिस कारण वह कम लोग होने के कारण वहां से चले गए और जगनजोत भी घर आ गया। थोड़ी देर बाद उक्त पक्ष के लोगों ने जगनजोत को फोन करके गाली गलौच की और सुभानी बिल्डिंग चौक में आने के लिए कहा।
जगन ने आने के लिए मना करके फोन काट दिया। रात 9 बजे के करीब जगन परिवार समेत घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान उक्त हमलावर आए और गालियां देने लगे। जगन व उसके परिवार ने अंदर भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद हमलावरों ने घर पर ही कांच की बोतलें व पत्थर मारने शुरू कर दिए। इसी दौरान बचाव करने आए एक बुजुर्ग लुकेश गोसाईं के पेट में दातर का मुट्ठा मारा और एक युवक के हाथ पर दातर मारकर जख्मी कर दिया।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें