पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • अलग अलग जगहों पर हुए हादसों में तीन लोग जख्मी

अलग-अलग जगहों पर हुए हादसों में तीन लोग जख्मी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अलग-अलगजगहोंपर हुए सड़क हादसों में तीन लोग जख्मी हो गए। कारों की चपेट में आने से जख्मी हुए लोगों को अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

सेक्टर 40 के रहने वाले संत कुमार ने थाना मोती नगर में शिकायत दर्ज करवाई है कि 2 नंवबर को जब उसका बड़ा भाई बलबीर कुमार स्कूटर से काम पर जा रहा था तो सेक्टर 39 के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट कार के ड्राइवर ने कार से स्कूटर में टक्कर मार दी।

जिससे उसके भाई की टांग टूट गई और स्कूटर का काफी नुकसान हुआ। पुलिस ने इस मामले में कार ड्राइवर गगन के खिलाफ पर्चा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

गुलाबी बाग के रहने वाले मोहम्मद रशीद ने थाना पीएयू में शिकायत दी है कि 3 नंवबर को जब वह अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था तो सुनेत नहर पुल के पास एक तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने उनकी बाइक में कार से टक्कर मार दी। कार की टक्कर से उसे काफी चोटें आईं। बाइक का भी काफी नुकसान हुआ। पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है।

वहीं बलाकी रोड के रहने वाले मुकेश कुमार ने थाना हैबोवाल की पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई है कि 4 नवंबर को जब वह बाइक पर सवार होकर जा रहा था तो बलाकी रोड पर एक तेज रफ्तार इनोवा के ड्राइवर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इस मामले में हैबोवाल के रहने वाले जस्सा और विशु के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।