पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • दीवान को निकालने के विरोध में जिला कांग्रेस के डॉक्टर्स सेल ने दिया इस्तीफा

दीवान को निकालने के विरोध में जिला कांग्रेस के डॉक्टर्स सेल ने दिया इस्तीफा

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कैप्टनअमरिंदर सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी के चहेते पवन दीवान को जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान पद से हटाने और फिर पार्टी से निष्कासित किए जाने से कांग्रेस में बगावत में तेज हो गई है। बुधवार को जहां 40 पदाधिकारियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। वहीं वीरवार को जिला कांग्रेस कमेटी के डाॅक्टर्स सेल के ओहदेदारों ने अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है।

डाॅक्टर्स सैल के प्रधान डॉ. बनारसी दास मल्होत्रा और डाॅ. शेर सिंह मल्होत्रा, डाॅ. कपिल खन्ना, डाॅ. रजनीश कुमार, डाॅ. सीता राम डाॅ. सुरिन्द्र वोहरा ने कहा है कि प्रदेश प्रधान ने मनमाने तरीके से फैसला लेते हुए दीवान को हटा दिया। यह फैसला पार्टी हाईकमान को वापस लेना चाहिए। डाॅक्टरों ने कहा कि ऐसे में वफादार ईमानदार पार्टी वर्करों को बाहर का रास्ता दिखाने से पार्टी को बहुत नुकसान झेलना पड़ेगा।

स्वच्छकांग्रेस अभियान के लिए बाजवा को हटाने की मांग की : प्रधानमंत्रीनरेन्द्र मोदी द्वारा चलाए स्वच्छ भारत अभियान की तरह कई कांग्रेसी पदाधिकारियों ने वीरवार से स्वच्छ कांग्रेस अभियान शुरू किया। इस अभियान के तहत पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान प्रताप सिंह बाजवा को हटाए जाने की मांग की गई है। दो दर्जन पदाधिकारियों ने पूर्व जिला कांग्रेस प्रधान पवन दीवान चार ब्लाक प्रधानों को हटाने पार्टी से निष्कासित किए जाने के खिलाफ पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा है।

कांग्रेस के जिला प्रधान गुरप्रीत सिंह गोगी को सम्मानित करते कांग्रेसी वर्कर।

वाॅर्ड प्रधानों से फिर से मुलाकात करेंगे बाजवा

लुधियाना। जिलाकांग्रेस के प्रधान गुरप्रीत गोगी ने दक्षिणी हलके के ब्लाक प्रधान जरनैल सिंह के घर में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। गोगी ने कहा कि प्रदेश प्रधान प्रताप सिंह बाजवा जल्द ही शहर के बाकी बचे वार्डों के प्रधानों से मुलाकात करेंगे। गोगी ने कहा कि पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं के घर-घर जाकर बाजवा उनका उत्साह बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में प्रदेश प्रधान ने सभी वर्करों को खुलकर बोलने का मौका दिया है। सभी वर्कर अपनी बात खुलकर रख सकते हैं। जो भी परेशान है, उसे हर स्तर पर दूर किया जाएगा। इस मौके पर प्रिंस जौहर, हरजिंदर सिंह, रामचंदर, दलजीत सिंह, सुखबीर परमार मौजूद थे।