पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • टेक्निकल फॉल्ट से 3 इलाकों में बिजली गुल

टेक्निकल फॉल्ट से 3 इलाकों में बिजली गुल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
तकनीकीखराबी के कारण वीरवार को तीन इलाकों की करीब 6 घंटे तक बिजली बंद रही। इलाके के लोगों में रोष है कि पावरकॉम ऑफिस में कई बार फोन करने के बावजूद भी कोई फोन नहीं उठाता। यदि कोई फोन उठा भी ले तो जल्द लाइट आने की बात कहकर फोन काट दिया जाता है।

हैबोवाल के लक्ष्मी नगर इलाके में वीरवार को दोपहर 4 बजे लाइट चली गई। जिस कारण लक्ष्मी नगर के साथ लगते दो इलाकों की भी लाइट बंद रही। लक्ष्मी नगर के रहने वाले भीमसेन का कहना था कि उन्होंने कई बार पावरकॉम को कंप्लेंट लिखवाई है। लेकिन पिछले से लाइट बंद होने की बात कहकर फोन काट दिया जाता था। कई बार फोन करने के बाद रात करीब 9:30 बजे लाइट आई। दूसरे मामले में हंबड़ां रोड स्थित न्यू किचलू नगर इलाके में करीब 5 घंटे तक लाइट गुल रही। जिस कारण लोगों को अंधेरे में ही बैठकर गुजारा करना पड़ा। इलाके के लोगों में रोष है कि पॉवरकाम विभाग दिन -्रतिदिन बिजली के दामों को बढ़ा रहे हंै। लेकिन दामों के अनुसार हमें इस्तेमाल करने के लिए बिजली नहीं मिल रही है। गर्मियों में तो पावरकाॅम कट लगाती ही है, सर्दियों में भी कट लगने बंद नहीं हो रहे हैं।

इलाके के लोगों का कहना था कि शरारती तत्व अंधेरे का फायदा उठाकर वारदातों को अंजाम देते है। तीसरे मामले में दुर्गापुरी इलाके में भी वीरवार को लाइट बंद रही। राकेश सूद का कहना था कि जब भी पॉवरकाम मुलाजिमों को फोन किया जाता है। वह हर बार-बार नया कंप्लेंट नंबर दे देते हंै। इस मौके पर मंजीत कौर, चंचल जैन, रीटा, पूजा, सुनीता, विनोद, रमन, संजीव सचदेवा, इंद्रजीत शर्मा, जगरूप सिंह अन्य उपस्थित थे।

बिजली गुल होने से परेशान लोगों ने पावरकाॅम के खिलाफ प्रदर्शन किया।