पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Lodhi Clubs Secretary Jagmohan Jain Will Not Contest For Elctions

जगमोहन जैन नहीं लड़ेंगे लोधी क्लब चुनाव

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. लोधी क्लब के वर्तमान महासचिव जगमोहन जैन चुनाव नहीं लड़ेंगे। सोमवार शाम को हुई इस घोषणा के साथ ही 3 मार्च को होने वाले क्लब चुनाव के समीकरण ही बदल गए। अब जोर आजमाइश पूर्व महासचिव मनोज गुप्ता व वर्तमान फाइनांस सेक्रेटरी नितिन मित्तल ग्रुप में होगी।

वहीं मनोज गुप्ता ने खाली रह गए दो पदों के लिए भी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी। कुछ बदलाव के बाद जारी इस लिस्ट में बार सेक्रेटरी के लिए रजनीश गुप्ता की जगह वर्तमान स्पोट्र्स सेक्रेटरी विकास दुआ चुनाव लड़ेंगे। स्पोट्र्स सेक्रेटरी के लिए वर्तमान एग्जीक्यूटिव मैंबर स्वर्ण सिंह सेठी चुनाव लड़ेंगे। लेडीज एग्जीक्यूटिव पद के लिए वर्तमान एग्जीक्यूटिव अमनप्रीत कौर वालिया ही चुनाव लड़ेंगी।

'पारदर्शिता व मेस का सुधार करेंगे'
महासचिव पद के दावेदार मनोज गुप्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया कि अगर सदस्य एक बार फिर से उन्हें महासचिव बनाते हैं तो वह क्लब कार्यों में पारदर्शिता लाने के साथ-साथ पारिवारिक माहौल बनाने के लिए विशेष तौर पर कार्य करेंगे। चूंकि सदस्यों के परिवारों का ज्यादा वास्ता मेस से ही पड़ता है। इसलिए इस कैटेगरी पर विशेष ध्यान दिया जाएगा।

दो साल पहले चुनाव के दौरान मैंने क्लब के विकास का जो दावा किया था वह मैंने पूरा कर दिया। मैं चाहता हूं कि क्लब चलाने के लिए नए चेहरे सामने आएं। हो सकता है इस तरह पद खाली करने की रिवायत से और लोग भी प्रेरित हों।
जगमोहन जैन, वर्तमान महासचिव लोधी क्लब