पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sunil Jakhar Said Sad bjp Alliance Ever Be Broken

कभी भी टूट सकता है शिअद-भाजपा गठबंधन: सुनील जाखड़

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अबोहर/लुधियाना. पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता सुनील जाखड़ का कहना है कि शिअद-भाजपा गठबंधन पंजाब में किसी भी समय बिखर सकता है। जाखड़ वीरवार को अपने निवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। पंजाब में सत्ताधारी गठबंधन के टूटने की आशंका पर उन्होंने कहा कि हरियाणा के चुनावों में मुख्यमंत्री ने भाजपा की खिलाफत की थी। दूसरी ओर केंद्र सरकार पंजाब के किसानों को घुटने टिकवा रही है। इससे साबित होता है कि शिअद-भाजपा गठबंधन में सब कुछ अच्छा नहीं है।
जाखड़ ने कहा, केंद्र ने पंजाब की कैश क्रेडिट रिपोर्ट रोककर जलती पर नमक छिड़का है। ऐसे में गठबंधन की दरारें तो हैं, लेकिन भाजपा का दोगला चेहरा भी सामने आ गया है। एक ओर केंद्र देश भर में भाजपा मेंबरशिप अभियान चला रही है। दूसरी ओर पंजाब के किसानों को केंद्र की ओर से भुगतान में देरी की कर रही है। इधर, केंद्र की ओर से भुगतान न किए जाने पर पंजाब सरकार का खजाना भी खाली पड़ा है।

जाखड़ ने कहा कि अरुण जेटली के शिअद नेतृत्व के साथ संबंध पंजाब की आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा संकेत नहीं दे रहे। पंजाब में नगर परिषद चुनावों के संदर्भ में बोलते हुए उन्होंने कहा कि दो दिसंबर तक चुनाव करवाने की सरकार की योजना ठंडे बस्ते में जा रही है। सरकार इस मामले में एक बार फिर भागेगी। कांग्रेस पंजाब में नगर परिषद चुनावों के लिए एकदम तैयार है।