पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Case Of Sex Racket Revealed In Ludhiana

देह व्यापार के अडडे से 3 युवतियों समेत 5 गिरफ्तार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. शिमलापुरी इलाके में चल रहे एक देह व्यापार के अड्डे पर थाना शिमलापुरी की पुलिस ने रेड के दौरान 3 युवतियों और दो ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि मौके पर मौजूद एक महिला मौके से फरार हो गई। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गिरफ्तार आरोपियों में राजविंदर सिंह और तेजिंदर सिंह शामिल हैं। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार की गई 3 युवतियों के अलावा फरार हुई युवती व जस्सी आंटी को भी नामजद किया है।

पहले भी दर्ज हैं इन पर मामले

थाना प्रभारी जसविंदर सिंह के अनुसार नाकाबंदी के दौरान उन्हें सूचना मिली थी कि दीप नगर में जस्सी आंटी अपने घर में बाहर से औरतों को बुलाकर देह व्यापार करवा रही है। जब पुलिस पार्टी ने रेड किया तो वहां से तीन युवतियों और दो ग्राहकों धर दबोचा गया। पुलिस के अनुसार जस्सी आंटी पर पहले भी मामला दर्ज हैं।

सिलीगुड़ी और दिल्ली की हैं लड़कियां

शुरुआती जांच में पता चला है कि गिरफ्तार की गई 3 युवतियों में से 2 सिलिगुड़ी से लाई गई थी और एक लड़की दिल्ली की है। पुलिस को इस रेड के दौरान एक डायरी भी मिली है, जिसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मौके से पुलिस ने कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है।