पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Film Promotion Of Khao Piyo Aish Karo Done In Ludhiana

अगर पानी हो शानदार फिजीक, तो अपना लीजीए इस बाला का फिटनेस मंत्रा...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. खाने पीने के लिए साथ - साथ एक्सरसाइज भी जरुरी है। यह कहना है पंजाबी एक्ट्रेस हरप्रीत हनजरा का। वह मंगलवार को जीईटीसी पंजाबी के अपकमिंग शो 'खाओ-पीओ ऐश करो के प्रमोशन पर पहुंची। उन्होंने बताया कि उन्हें खाने-पीने की शौक है। यह प्रोग्राम खाने पीने तथा घूमने वाले लोगों के लिए खास है। इसके जरिए पंजाब के साथ हिमाचल, हरियाणा, राजस्थान व उत्तराखंड की सैर का मौका मिलेगा। वहीं, वहां के स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ भी उठाया जा सकेगा। इस प्रोग्राम का प्रसारण जीईटीसी पंजाबी पर रविवार शाम साढ़े आठ बजे होगा।

जल्द दिखेंगी नई फिल्मों में
सराभा नगर स्थित येलो चिली में प्रेस कॉन्फ्रेंस में हरप्रीत ने बताया कि अप्रैल व अक्टूबर में रिलीज होने वाली दो फिल्मों में वह दिखेंगी। इससे पहले वह पंजाबी फिल्म 'मजाजन, 'जग जियूदयां दे मेले व 'अखियां उडीकदियां में रोल कर चुकी हैं। इसके अलावा वह ईटीसी पंजाबी में प्रसारित हो चुके तीन शो में हिस्सा ले चुकी है। पटियाला की (अब रोपड़) हरप्रीत ने बताया कि वह बचपन से ही थियेटर से जुड़ी हुई हैं। उनके पिता रघुबीर समानवीर एक लेखक थे।

ढाई साल बाद हुई वापसी
हरप्रीत ढाई साल बाद पर्दे पर आ रही हैं। 'जग जियूंदियां दे मेले फिल्म के बाद दुर्घटना हो गई थी। इस कारण से वह कोई शो व फिल्म साइन नहीं कर सकी थीं। उन्होंनें बताया कि लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी करना आसान नहीं। उन्हें डर भी लग रहा है। लेकिन प्रोग्राम हेड रवि अरोड़ा ने उनका हौसला बढ़ाया। इसके बाद दोगुने उत्साह से उन्होंने पर्दे की ओर कदम बढ़ा दिया है।