पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Lodhi Club Elections Seeking The Final Preprations For The Elections

आखिरी दिन जैन गुट भी उतरा मैदान में, पर्चा भर दिखाया दम-खम

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. 3 मार्च को होने जा रहे लोधी क्लब चुनाव में मंगलवार को नामांकन प्रक्रिया के आखिरी क्षणों में वर्तमान महासचिव जगमोहन कृष्ण जैन ग्रुप के उम्मीदवारों ने दावेदारी जता सबको चौंका दिया। इससे एक बार फिर से मुकाबला त्रिकोणा हो गया। अभी तक चुप्पी साधे इस ग्रुप से 6 उम्मीदवारों ने रिटर्निंग अधिकारी आइएएस ट्रेनी अपनीत कौर को दस्तावेज सौंप दिए।

प्रेस को जारी लिस्ट में पूर्व महासचिव मनोज गुप्ता व वर्तमान फाइनेंस सेक्रेटरी नितिन मित्तल ग्रुप की ओर से नामांकन दाखिल कर चुके एक उम्मीदवार का नाम भी दर्शा दिया। हालांकि पहले से की हुई घोषणा के मुताबिक जगमोहन कृष्ण जैन ने किसी भी पद के लिए दावेदारी नहीं जताई। इस दौरान कुछ पदों के लिए नामांकन न दाखिल करके यह संकेत भी दे दिया कि आने वाले दिनों में जोड़ तोड़ का दौर और तेज होगा।

ज्वाइंट सेके्रटरी के नाम पर भी असमंजस
नितिन मित्तल ग्रुप की ओर से ज्वाइंट सेक्रटरी पद के लिए विशाल भाटिया ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया था। बुधवार को जगमोहन ग्रुप ने प्रेस को जारी लिस्ट में भाटिया को ज्वाइंट सेक्रटरी के लिए अपने ग्रुप का उम्मीदवार बता दिया।

मित्तल ग्रुप की ओर से एसएस बोपाराए ने भाटिया को अपने खेमे का उम्मीदवार होने का दावा करते हुए कह दिया कि बुधवार को स्टॉक एक्सचेंज में प्रचार के दौरान भाटिया उनके साथ थे। वहीं जगमोहन कृष्ण जैन ने दावा किया कि अब भाटिया उनके समर्थन से ज्वाइंट सेक्रटरी पद का चुनाव लडेंग़े। भाटिया से फोन पर संपर्क किया तो मीटिंग में व्यस्त होने की बात करते हुए प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।