पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Threatning Calls Were Being Done The Hotelier In Punjab An Dthe Threatners Have Claimed To Be From Babbar Khalsa

मैं बब्बर खालसा से बोल रहा हुं, एक करोड़ दे दो वरना...

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मोहाली. होटलियर एसपी सिंह ओबराय के छोटे भाई गुरजीत से फोन पर 1 करोड़ रुपए मांगे गए हैं। फोन करने वाले खुद को बब्बर खालसा से जुड़ा बता रहे हैं। यह फोन 15 फरवरी को आया था। रकम न देने पर मोहाली स्थित घर में उनकी कार पर गोली भी चलाई गई। एसपी सिंह ओबराय के दुबई में होटल हैं। हाल ही में वह ब्लड मनी देकर दुबई की जेल से छुड़ाकर पंजाब के युवकों को लेकर आए हैं।

डीजीपी पंजाब सुमेध सिंह सैनी ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम बनाई है। सूत्रों की मानें तो मोहाली पुलिस ने बुधवार को इस केस में अमृतसर के पास पट्टी गांव से आरोपी को दबोच भी लिया है, लेकिन गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं कर रही है।

कुछ दिन पहले ही एसपी सिंह ओबराय दुबई से ब्लड मनी देकर जेल में बंद कुछ कैदियों को छुड़ाकर भारत लाए थे। वह दिल्ली पहुंचे, तो 15 फरवरी को गुरजीत सिंह को मोबाइल नंबर 9914617742 से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि आपके परिवार से बब्बर खालसा को बहुत पहले मदद मिलती रही है, अब 1 करोड़ रुपए अदा किए जाएं। गुरजीत को फोन करने वाला फ्रॉड लगा। फिर फोन आए, तो उन्हें लगा कि कोई बेवजह परेशान कर रहा है, उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया।

अगले दिन उन्हें एसएमएस आया और धमकी मिली। उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।
16 फरवरी को फिर फोन आया, जिसे उठाने पर गुरजीत को कहा गया कि पुलिस को बताने का अंजाम देख लो। घर पर फोन करके पूछो कि क्या हुआ है। गुरजीत ने दूसरे फोन से घर पर फोन किया तो पता चला कि किसी ने घर में खड़ी एल्टिस कार पर गोली चलाई है। इसके बाद धमकी देने वाले का दूसरा एसएमएस आया। इसमें कहा गया कि अगली बार गोली पर आपका या बेटे का नाम हो सकता है।

21 फरवरी की खास खबरें