पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • The Wrestler Turned Thief And Was Involved In Car Theft, Was Arrested

नशे की ऐसी लगी तलब, कि पहलवान बन गया चोर...!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना. समराला चौक के बेअंतपुरा इलाके से चोरी की गई मारुति कार को पुलिस की सीआईए जोन-1 टीम ने केवल 6 घंटों में ही बरामद कर लिया। कार में सवार एक बदमाश मौके पर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। जबकि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

टीम के इंचार्ज संजीव कुमार ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी मोरिंडा (रोपड़) के गांव डूमछेड़ी में रहने वाला गुरजीत सिंह है। जबकि फरार हुआ उसका साथी उसी गांव का सरबजीत सिंह उर्फ सब्बी है। एक बच्ची के पिता गुरजीत सिंह की गांव में खेतीबाड़ी थी और वह पहलवानी करता था। मगर स्मैक के नशे में जमीन-जायदाद के साथ उसने अपना शरीर भी गवां लिया। महंगे नशे की पूर्ति के लिए उसने चोरी का रास्ता अपना लिया।

सोमवार शाम पुलिस टीम ने खुड्ड मोहल्ला टी-प्वाइंट पर नाकाबंदी के दौरान कार में आए दोनों बदमाशों को रुकने का इशारा किया गया। कार के रुकते ही सब्बी भाग निकला। जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह कार को दोनों ने सोमवार सुबह बेअंतपुरा इलाके से चुराया था।
कई वारदात में रहा है शामिल पूछताछ में आरोपी ने बताया कि थाना बसी पठाणा (फतेहगढ़ साहिब) में उनके खिलाफ चोरी के आरोप में केस दर्ज है। उसने कबूल किया कि रोपड़ और मोरिंडा इलाकों में उन लोगों ने चोरी की गई वारदातों को अंजाम दिया था।