• Hindi News
  • Woman Kills Her Moter in law On Money Issue

सास से ऐसी कहा सुनी हुई कि कर डाला कांड

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लुधियाना।


अमेरिका में बसे बेटे द्वारा भेजी गई 1.5 लाख रुपए के हिसाब को लेकर एनआरआई बलवंत कौर व उसकी पुत्रवधु अमनदीप कौर की आपसी तकरार हुई। इस दौरान हुई हाथापाई में अमनदीप कौर ने सब्जी काटने वाले चाकू से बलवंत कौर पर हमला कर दिया। हमले के दौरान अमन ने उसके सिर, छाती, गले और हाथ पर वार किए। घायल बलवंत ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस बात का खुलासा विचित्र नगर में एनआरआई बलवंत कौर की हत्या के मामले को सुलझाने में जुटी एसआई टीम ने किया। पुलिस ने आरोपी अमनदीप को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर ले लिया है।


एसआई टीम के एसीपी नॉर्थ स्वप्न शर्मा के मुताबिक जांच में पता चला था कि वारदात की शाम को दोनों में इसी बात को लेकर काफी समय तक विवाद होता रहा। यह भी पता चला था कि पहले भी पैसों को लेकर दोनों का विवाद होता रहता था। अधिकारियों के अनुसार आरोपी अमनदीप ने बताया था कि पैसों के खर्च को लेकर सास उससे पूछताछ करती रहती थी। अमेरिका से लौटने पर जब सास ने पास बुक देखी तो उसके निकाले पैसों को लेकर डांटना शुरू कर दिया और बात हाथापाई तक पहुंच गई। उसके बाद अमनदीप ने हमला कर दिया।

पासबुक और बालों से मिला क्लू

मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बलवंत के हाथ में पासबुक व बालों का गुच्छा था। घर में दो ही लोगों के निशान थे और चप्पलें मौजूद थीं। फर्श पर मिले पैरों के अगूंठे के निशान स्पष्ट थे, जो अमनदीप के पैर के अंगूठे से मिलते थे। अमन के हाथ पर लगी चोट भी शक का आधार थी। पहले उसने कहा कि बाथरूम की चिटकनी लगाते समय चोट लगी, लेकिन जांच में कलई खुल गई।