• Hindi News
  • National
  • 881 पेटी देसी और अंग्रेजी शराब पकड़ी

881 पेटी देसी और अंग्रेजी शराब पकड़ी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आबकारीकर विभाग की टीम द्वारा क्षेत्र में ईटीओ अभिषेक दुगल की अगुवाई में की गई छापेमारी दौरान 881 पेटी ठेका शराब देसी अंग्रेजी नाजायज शराब बरामद की गई है। छापेमारी दौरान कोहरियां रोड पर स्थित शराब के ठेकों से स्टॉक से ज्यादा शराब पाई गई।

ईटीओ अभिषेक दुगल ने बताया कि विभाग द्वारा चुनाव के मद्देनजर विशेष तौर पर चैकिंग की जा रही है। जिसके तहत दिड़बा में शराब के ठेकों नाजायज गोदामों की गुप्त सूचना के आधार पर चेकिंग की गई। गोदामों में बड़ी मात्रा में 350 पेटी शराब बरामद की गई, जिसमें 220 पेटी अंग्रेजी 119 बीयर और 11 पेटी देसी शराब की बरामद की गई। उन्होंने बताया कि इस संबंधी डीसी पुलिस के उच्च अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। शराब के ठेकों की चैकिंग दौरान 531 शराब की पेटियां स्टॉक से ज्यादा पाई गई। जिसमें एक ठेके से 345 दूसरे से 186 पेटी शराब स्टॉक से ज्यादा पाई गई। जिसमें 190 पेटी शराब अंग्रेजी है। इस संबंधी आबकारी कर विभाग द्वारा बनती कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि ठेकों को चालान किया जाएगा। पकड़ी गई शराब की कीमत 9.50 लाख रुपए बनती है। टीम में इंस्पेक्टर मनोज कुमार, नरिंदर मूंगा स्टाफ सदस्य शामिल थे।

बरनाला|पुलिस नेअवैध शराब रखने के आरोप में एक आरोपी पर मामला दर्ज किया है। पुलिस स्टेशन रूड़ेके कलां में आरोपी सहज सिंह पर मामला दर्ज किया है। थानेदार गुरसेवक सिंह ने कहा कि पुलिस ने 16 बोतल अवैध शराब रखने के आरोप में आरोपी पर एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के निर्देश दिए है। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापा मार कर 16 बोतल शराब बरामद की लेकिन आरोपी पकड़ में नहीं आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...