पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • सरकारी गर्ल्स स्कूल को जाती सड़क की हालत खस्ता

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी गर्ल्स स्कूल को जाती सड़क की हालत खस्ता

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सेखारोड़ पर बने सरकारी कन्या स्कूल की सड़क की हालत बेहद खराब है। जिसे लेकर स्कूल में पढ़ने वाली लड़कियों के अभिभावकों वहां पर रहने वाले लोगों में रोष पाया जा रहा है।

स्थानीय निवासी बिक्कर सिंह, राजनदीप, तरसेम सिंह, हाकम सिंह, बलजीत सिंह ने कहा कि पिछले तीन-चार साल से सड़क ही हालत बेहद खराब बनी हुई है। कुछ समय पहले इसे ठीक किया गया था। लेकिन फिर से सड़क उसी हालत में पहुंच गई। इस स्कूल में एक हजार के करीब लड़कियां पड़ती है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह कई वार उच्च अधिकारियो से भी मिल चुके है। इस संबंधित ईओ नगर काउंसिल शक्ति कौशल ने कहा कि सड़कों का नए सिरे से निर्माण शुरू हो चुका है। जल्द ही इसे भी ठीक किया जाएगा।

सरकारी स्कूल के पास टूटी सड़क।

बरनाला| 6महीने पहले गली में लुक डाल कर नगर काउंसिल उस पर सड़क बनाना भूल गया। गुस्साए लोगों ने सोमवार को नगर काउंसिल के खिलाफ नारेबाजी की। युवा व्यापारी विंग के महासचिव सौरव जिंदल, भीम सैन, राजीव राजू, जगदीश चन्द, नरेश सिंगला, विशषू सिंगला, सौरव जिंदल सतपाल ने बताया कि करीब 6 महीने पहले नगर काउंसिल की ओर से रामबाग रोड पर बनी गली नंबर चार मित्तल स्ट्रीट को बनाने का काम नगर काउंसिल ने शुरू किया गया था। लेकिन वहां पर सिर्फ रोड़ी डाल कर उसके बाद कोई काम नहीं किया। रोड़ी से परेशान लोग जब कुछ समय पहले नगर काउंसिल में समस्या के समाधान के लिए आए तो फिर अधिकारियों ने उस पर मिट्टी डलवा दी। इस गली के अंदर एक अस्पताल पास में स्कूल होने के कारण बड़ी संख्या में लोग यहां पर आते-जाते है। जिससे यहां से गुजरने वाले गली में रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस मौके पर बड़ी संख्या में गली के लोग हाजिर थे। इस दौरान लोगों की काउंसिल इंस्पेक्टर से तकरार हुई। उसके बाद लोगों ने नगर काउंसिल के समक्ष जम कर नारेबाजी की। इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग हाजिर थे। इस संबंध में नगर काउंसिल के ईओ शक्ति कौशल ने कहा कि समस्या का समाधान जल्द किया जाएगा। (दीपक गर्ग)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें