• Hindi News
  • National
  • लोधीनंगल का कैप्टन पर हमला, बोले 5 साल के तानाशाह राज को लोग अाज तक नहीं भूले

लोधीनंगल का कैप्टन पर हमला, बोले-5 साल के तानाशाह राज को लोग अाज तक नहीं भूले

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पिछले10 साल के राज में अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार ने हर क्षेत्र में पंजाब का रिकार्ड तोड़ विकास किया।

इसी विकास की बदौलत 2017 के विस चुनाव में सरकार हैट्रिक बनाएगी। यह दावा अकाली-भाजपा गठबंधन के उम्मीदवार लखबीर सिंह लोधीनंगल ने प्रेस बयान जारी कर किया। लखबीर लोधीनंगल ने कहा कांग्रेस और आम आदमी पार्टी राज्य के लोगों के साथ जितने मर्जी वादे कर लेें, पर लोग उनके झूठे दावों से वाकिफ हैं। उन्होंने कहा बादल सरकार ने लोगों के साथ जो भी वादे किए, उनको पूरा किया है।

हर वर्ग की भलाई के लिए योजनाएं चलाईं। गठबंधन प्रत्याशी ने कहा राज्य के लोग कैप्टन अमरिंदर के 5 साल के तानाशाह राज को आज तक नहीं भूले हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन ने लोगों की भलाई के लिए सारी योजनाओं को बंद कर दिया था। किसानों की मुफ्त बिजली सुविधा बंद करके कैप्टन ने किसानों के साथ धोखा किया था।

कांग्रेस और आप एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। इन दोनों पार्टियों को पंजाब के हकों और हितों से कोई मतलब नहीं है। पानी के मुद्दे पर आप बेनकाब हो चुकी है। इस पार्टी ने साबित कर दिया है कि उनकी पार्टी के नेताओं का कोई स्टैंड नहीं है। आप में टिकटें बेचने की बात ने इस पार्टी की पोल खोल दी है। लोधीनंगल ने कहा बटाला हलका उनकी कर्मभूमि है। शहर के विकास में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

लखबीर सिंह

खबरें और भी हैं...