पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • नशा तस्करी रोकने में लोग दें सहयोग:कमांडेंट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी रोकने में लोग दें सहयोग:कमांडेंट

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जिलाफाजिल्का अंचल की ओर से मानव कल्याण सभा फाजिल्का के प्रांगण में सीमावर्ती ग्रामीण कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर चलाया जा रहा है।

शिविर में सीमा सुरक्षा बल की 90वीं बटालियन के कमांडेंट मुरारी प्रसाद सिंह ने कहा कि तिरंगा लेकर देश भक्ति दिखाना, सीमा सुरक्षा बल द्वारा सीमा पर खड़े रहकर दुश्मनों पर नजर रखना ही केवल देश भक्ति नहीं बल्कि भारतीय नागरिक एक दूसरे से प्रेम रखे, एक दूसरे के काम आएं सामाजिक कार्य कर अपना देश प्रेम दिखा सकते हैं। हमारे देश की जनता खुश होगी तभी हमारा देश पूर्ण रूप से खुशहाल होगा। उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश हमारी सीमाओं से नशे की खेप भेज कर युवकों को कमजोर करने की साजिश कर रहे हैं परन्तु हमारी बीएसएफ उनकी चालों को नाकाम कर देती है। इस अवसर पर सीमा सुरक्षा बल के सहायक कमांडेंट दिवेश कुमार, जम्मे संभाग के अधिकारी करतार सिंह, एकल विद्यालयों के जिला प्रमुख लीलाधर शर्मा, सेवानिवृत तहसीलदार महिन्द्र त्रिपाठी, एकल के अधिकारी कुलदीप माैजूद थे।

शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कमांडेंट एमपी सिंह अन्य।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें