पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कोई भी धर्म गलत सीख नहीं देता: सोनू देवा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोई भी धर्म गलत सीख नहीं देता: सोनू देवा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कैंटरोड पर स्थित ईच्छापूर्ण जय मां वैष्णवी मंदिर में चल रहे 10 दिवसीय श्री गणेश महोत्सव में रविवार की रात्रि श्रद्धालुओं ने मंदिर में पहुंच कर गणेश जी का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इस मौके पर विशेष रूप से पहुंचे प्रसिद्ध भजन गायक हैप्पी डिलाइट ने अपने भजनों से उपस्थित श्रद्धालुओं को नाचने पर मजबूर कर दिया। इस मौके पर सोनू देवा ने श्रद्धालुओं को आशीर्वाद प्रदान करते हुए कहा कि कोई भी धर्म मनुष्य को गलत सीख नहीं देता। हर धर्म हर संत का उद्देश्य मनुष्य को सही रास्ते पर चलने के लिये प्रेरित करते हुए पिता परमेश्वर से मिलाना है। उन्होंने कहा कि मनुष्य को भी जाति पाति धर्म के नाम पर एक दूसरे से ईष्र्या नहीं करनी चाहिए बल्कि समझना चाहिए कि सभी एक ही ईश्वर की संतान हैं। इस मौके पर मंदिर की भजन मंडली के सदस्यों विकास छाबड़ा, विजय कटारिया, कर्ण वधवा, विनोद कुक्कड़, इंद्रजीत पुजारी द्वारा गणेश जी का गुणगान किया गया। इस मौके पर पूजन कर्ण वालिया उनके परिवार द्वारा करवाया गया।

मंदिर में विश्व शांति की कामना करते हुए सोनू देवा श्रद्धालु।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें