पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • डीबीयू में स्टूडेंट्स ने नई रिसर्च योजनाओं को किया सांझा

डीबीयू में स्टूडेंट्स ने नई रिसर्च योजनाओं को किया सांझा

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी गोबिंदगढ़। देशभगत यूनिवर्सिटी का दो दिवसीय टेकफेस्ट कारपेडियम-2014 का समापन वीरवार को हो गया। नए बने ऑडिटोरियम में आयोजित हुए विभिन्न प्रोग्रामों में स्टूडेंट्स ने अपनी प्रतिभा दिखाई और अपनी नवीन खोजों एवं योजनाओं को साझा किया।

सालाना प्रोग्राम के विदायगी समागम की अध्यक्षता वित्त एवं योजना मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा ने की। चीफ गेस्ट डाॅ. नीलम गुलाटी शर्मा, (निदेशक, पॉपुलेराइजेशन ऑफ साइंस) और मनप्रीत सिंह डीएसपी रहे। चीफ गेस्ट और दूसरे मेहमानों का स्वागत स्टूडेंट्स द्वारा रिमोट कंट्रोल एयर क्राफ्ट से यूनिवर्सिटी का झंडा आसमान में लहरा कर और फूलों की वर्षा से किया। यूनिवर्सिटी चांसलर डाॅ. जोरा सिंह और यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर डाॅ. शालिनी गुप्ता ने बताया कि टेकफेस्ट के दौरान हरदेव सिंह पूर्व मुख्य प्रशासक (अतिरिक्त) पुडा, एसडीएम सुखमिंदर सिंह, एसएचओ अनिल कोहली और एसएचओ एडिशनल अशोक कुमार को सम्मानित किया गया।

रॉक बैंड स्टूडेंट्स ने दिखाए जौहर

टेकफेस्टके अंतिम दिन टेक्निकल, नॉन टेक्निकल और सांस्कृतिक मुकाबलों के फाइनल मुकाबले हुए। मुकाबलों में भंगड़ा, गिद्दा, फैशन-शो, वेस्टर्न डांस, मॉडलिंग और रॉक बैंड में स्टूडेंट्स ने जौहर दिखाए। दूसरे दिन पंजाबी गायक लखविंदर वडाली ने अपने गीतों से सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। फैकल्टी ऑफ इंजीनियरिंग एवं टेक्नॉलॉजी के निदेशक डाॅ. प्रदीप सिंह चीमा ने टेक फेस्ट की सफलता के लिए समूह यूनिवर्सिटी अफसरों, मुलाजिमों और स्टूडेंट्स का धन्यवाद किया। यहां रजिस्ट्रार डाॅ. वीरेंद्र सिंह, परीक्षा नियंत्रक डाॅ. इंद्रजीत सिंह सेठी अन्य मौजूद रहे।

डीबीयू में प्रोग्राम के दौरान पंजाबी सिंगर लखविंदर सिंह बडाली गीत पेश करते हुए।

डीबीयू में प्रोग्राम के दौरान नाटक पेश करतीं स्टूडेंट्स।