• Hindi News
  • National
  • पानी की समस्या से जूझ रहे हररायपुर निवासी

पानी की समस्या से जूझ रहे हररायपुर निवासी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राष्ट्रीयमार्ग पर कई महीनों से चल रहे काम के कारण गांव हररायपुर निवासी पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। गांव को पीने वाला पानी गोनियाना कला के वाटर वर्कस द्वारा ही जाता है जो काफी महीने पहले सड़क की नई उसारी कारण खोद दी गई थीं। लंबा समय गुज़रने के बाद चाहे सड़कों की पाइपाें का काम काफी हद तक मुकम्मल किया जा चुका है परन्तु इसके बावजूद गांव वासियाें को अभी तक वाटर वर्कस का पानी नहीं मिल सका है।

समस्याबताने पर भी हल नहीं हुआ: ग्रामीण

गांववासी जगसीर, जगतार, सुरेश आदि ने बताया कि सड़क का काम मुकम्मल हुआ काफी समय हो चुका है परन्तु वाटर वर्कस विभाग की नाकामी कारण गांव की पानी वाली सप्लाई अभी तक चालू नहीं हो सकी है जिस कारण गांव वासी पीने योग्य पानी के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि गांव पंचायत द्वारा भी वाटर वर्कस विभाग के अधिकारी को इस संबन्धित कई बार कहा जा चुका है परन्तु इसके बावजूद पानी का काम जान बूझ कर लटकाया जा रहा है।

एक हफ्ते में होगी सप्लाई चालू: जे.ई.

विभागके जे.ई. अशोक कुमार ने कहा कि पानी की सप्लाई राष्ट्रीय मार्ग पर चल रहे काम के कारण प्रभावित हो रही है। पानी की पाइपाें का कुछ काम रास्ते के घराें की तरफ से पाइपें डालने पर लगाए एतराज के कारण रुक गया था, जो एक हफ्ते में पूरा कर दिया जाएगा। इसके बाद गांव हररायपुर की पानी की सप्लाई शुरू कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...