• Hindi News
  • National
  • नशा छोड़ने वाले 5 युवकों का सम्मान

नशा छोड़ने वाले 5 युवकों का सम्मान

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता| गुरदासपुर

बीएसएफके डीआईजी राकेश शर्मा कमांडिंग अधिकारी फाइव गार्ड कर्नल एपी सिंह ने शनिवार नशा छुड़ाओ केंद्र का निरीक्षण किया और केंद्र में दाखिल मरीजों को फल बांटे।

इस मौके केंद्र के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रोमेश महाजन, खेतीबाड़ी यूनिवर्सिटी गुरदासपुर के डायरेक्टर आर सिंह, फौज के पूर्व कैप्टन निहाल सिंह, गांव बरियार के नंबरदार दिलबाग सिंह लाली, लेक्चरर वरिंदर सिंह सैनी केंद्र के मुख्य सलाहकार इंजीनियर जोगिंदर सिंह नानोवालियो हाजिर थे। इस दौरान डीआईजी शर्मा ने केंद्र में दाखिल नशे से बुरी तरह प्रभावित मरीजों से विस्तार से बात की और प्रबंधकों द्वारा मरीजों के लिए मुहैया की गई विभिन्न सुविधाओं का बारीकी से निरीक्षण किया, जिस पर डीआईजी ने संतुष्टि जाहिर की। वहीं कमांडिंग अधिकारी एपी सिंह ने केंद्र की गतिविधियों से प्रभावित होकर उनकी यूनिट द्वारा एक माहिर डॉक्टर सेंटर में दाखिल मरीजों का इलाज चेकअप करने के लिए भेजने का एलान किया।

वहीं इलाज करवाकर घर जाने वाले 5 युवकों को खाद्य पदार्थ देने के अलावा, मेडल सिरोपा पहनाकर सम्मानित किया। इस मौके कोमलप्रीत कौर, आभा शर्मा, सुरजीत कौर, पूनम, अनुराधा, रघुबीर सिंह, तरसेम लाल, राज कुमार, कमलजीत सिंह के अलावा अन्य मौजूद थे।

नशा छुड़ाओ केंद्र से इलाज करवा घर को जाने वाले 5 युवकों के साथ बीएसएफ डीआईजी राकेश शर्मा (मध्य नीली शर्ट) अन्य। -भास्कर

निरीक्षण

खबरें और भी हैं...