पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बेरोजगार पीटीआई टीचर्स की भूख हड़ताल 16वें दिन पहंुंची

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेरोजगार पीटीआई टीचर्स की भूख हड़ताल 16वें दिन पहंुंची

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेरोजगारपीटीआई अध्यापक यूनियन का एसडीएम दफ्तर के सामने चल रहा धरना सोमवार को 23वें दिन में दाखिल हो गया है वहीं इसके साथ भूख हड़ताल भी जारी है। 16वें दिन की भूख हड़ताल में अध्यापक कुलविंदर सिंह मोनिका रानी बैठे।

अध्यापकों ने चेतावनी दी कि अगर भूख हड़ताल पर बैठे अध्यापकों का कोई नुकसान होता है तो उसका जिम्मेवार स्थानीय प्रशासन होगा। धरने में बैठे बेरोजगार अध्यापकों ने मांग की उसका जिम्मेवार स्थानीय प्रशासन होगा। धरने में बैठे बेरोजगार अध्यापकों ने मांग की कि वर्ष 2011 में 646 पीटीआई अध्यापकों की भर्ती के लिए जारी किए विज्ञापन तहत बिना टेस्ट किए निरोल मेरिट के आधार पर की जाए अन्यथा यह संघर्ष जारी रखा जाएगा और जरूरत पड़ने पर संघर्ष को ओर तेज किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि मांगों को सरकार जन्द माने।

इस मौके पर स्टेट कमेटी के अध्यक्ष गुरलाभ सिंह भोला, सेवा सिंह, पवन कुमार, सुरेन्द्र कंबोज, संजीव, सुनील, नीलम रानी, बिंदू रानी, ममता रानी, आशू रानी, संकुलता रानी प्रीतम सिंह काठगढ़ आदि उपस्थित थे।(मदान)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें