पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • कार बस हादसे ने छीन लिए बेटा बहू और पोता

कार-बस हादसे ने छीन लिए बेटा-बहू और पोता

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
करीबढाई साल पहले मोगा से शादी कर पुतलीघर के सेवा नगर आई गगनदीप कौर सोमवार सुबह पति हरप्रीत सिंह के साथ मायके जाने के लिए निकली। मोगा में सभी लोग इंतजार कर रहे थे कि आज उनका दामाद, बेटी नाता मिलने के लिए रहे थे।

गगनदीप कौर का परिवार बेसब्री से स्वागत के लिए इंतजाम किए हुए थे। लेकिन उससे पहले तीनों की मौत की खबर पहुंच गई और सभी तरफ मातम छा गया। क्योंकि मक्खू के करीब कार का एक्सीडेंट हो गया और हादसे में डेढ़ साल के सहजप्रीत सिंह, उसकी मां गगनदीप कौर पिता हरप्रीत सिंह की मौत हो गई। वहीं जब हादसे की खबर सुनकर मृतक हरप्रीत के पिता प्यारा सिंह और मां जसविंदर कौर भी सदमे है। साथ ही पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है और हर कोई बुजुर्ग दंपत्ति से अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंच रहा है।

इसके अलावा इस हादसे में एक अन्य युवक सुखविंदर सिंह की भी मौत हो गई। मृतक हरप्रीत सिंह की ओर से चलाया जा रहा एलजी के सर्विस सेंटर पर सुखविंदर नौकरी करता था। तीन अन्य मुलाजिम गोपी, जगजीत और सुशील गंभीर रुप से जख्मी हो गए। हरप्रीत ने बेटे और प|ी को मोगा छोड़ने के बाद अपने मुलाजिमों के साथ लुधियाना कंपनी की मीटिंग में पहुंचना था।

मोगा में अपने मायके घर रही थी गगनदीप कौर

सुखविंदर सिंह

गगनदीप कौर।

हरप्रीत सिंह।

सहजदीप सिंह

हादसे में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार।

खबरें और भी हैं...