पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • बच्चे जीवन को अनुशासित बनाए: ओपी कुमार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बच्चे जीवन को अनुशासित बनाए: ओपी कुमार

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोशलवेलफेयर क्लब ने नैतिक शिक्षा पर सेमिनार करवाया। इस दौरान क्लब अध्यक्ष ओपी कुमार ने बच्चों को अपने माता-पिता, अध्यापकों और अपने से बड़ों का आदर करने अनुशासन में रहने की अपील की।

इस दौरान राजनीतिक सामाजिक नैतिक शिक्षा पर प्रश्न पूछे गए। सही उत्तर देने वालों को क्लब ने सम्मानित किया। वहीं एक-दूसरे के काम आने और हर काम को एकाग्रता से करने के लिए प्रेरित किया। रशपाल सिंह ने क्लब की गतिविधियों की जानकारी दी। ओपी राय ने बच्चों को योग साधना के बारे में जानकारी दी। प्रिंसिपल स्टाफ ने क्लब की ओर से किए जा रहे लोक हित प्रोग्राम के लिए सराहना की। इस मौके पर सुरजीत शर्मा, मंगत शर्मा, त्रिलोक शर्मा, विशाल शर्मा, मोहित गोयल, रसिक सेत्तियां, गुरमीत सिंह उपस्थित थे।

विद्यार्थियों को सम्मानित करते क्लब के सदस्य।

निहालसिंहवाला| प्रिंसीपलगुरदेव सिंह यादगारी ट्रस्ट की ओर से सरकारी स्कूल धूड़कोट रणसींह कलां में सोमवार को सम्मान समारोह करवाया गया। इस दौरान 8 नेशनल खिलाड़ियों 22 विद्यार्थियों को ट्रस्ट द्वारा सम्मानित किया गया। समागम में पहुंचे इंद्रजीत जौली गर्ग ने कहा कि जिस तरह कस्बे के खिलाड़ियों ने नेशनल स्तरीय खेलों में कस्बे का नाम रोशन किया है उसी तरह दूसरे विद्यार्थियों को भी इनसे प्रेरणा लेकर खेलों में भाग लेना चाहिए। ट्रस्ट द्वारा अच्छे अंक लेकर पास होने वाले विद्यार्थियों नेशनल स्तरीय कुश्ती खिलाड़ी को शिक्षा देने वाले 15 अध्यापकों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्कूल प्रिंसीपल प्रीतम सिंह धालीवाल, डॉ. हरगुरप्रताप सिंह, रूप सिंह धालीवाल, सुरजीत सिंह, अमरजीत कौर, गुरचरण कौर, गुरदीप सिंह, गुरदेव सिंह आदि उपस्थित थे। (भूषण)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें