पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • स्ट्रीट लाइटें खराब:अंधेरे में डूबा रहता है छोकरां मोहल्ला

स्ट्रीट लाइटें खराब:अंधेरे में डूबा रहता है छोकरां मोहल्ला

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरकौंसिलद्वारा पिछले कुछ महीनों से चंडीगढ़ मार्ग से कुलाम रोड को जाने वाले छोकरां मोहल्ले के मुख्य मार्ग पर स्ट्रीट लाईटों के खराब होने से क्षेत्रवासी परेशान हैं। इसी समस्या का हल होने के कारण क्षेत्रवासीयों ने कुछ समय पहले नगर कौंसिल से मांग की थी।

लोगों ने कहा कि इतने लम्बे समय तक स्ट्रीट लाईटों के बंद रहने से अंधेरा पसरा रहने से लूटपाट होने का खतरा मंडरा रहा है, जबकि इस क्षेत्र के आसपास के मार्ग के साथ बड़ी संख्या में खाली प्लाटों के होने से अक्सर जीव-जंतू भी निकलते रहते हैं।

सडक़ पर राहगीरों का रात के अंधेरे में से गुजरना तक दूभर हो गया है। इसी मार्ग से गांव दुर्गापुर, कुलाम, सोना आसपास के रहने वाले लोगों का इसी मार्ग से गुजरना रहता है। जिन के इस मार्ग से आसपास के धार्मिक स्थानों पर लोगों का आना-जाना अधिक मात्रा में रहता है।

क्षेत्र के रहने वाले दुकानदार राजिंदर सिंह छोकर, झूझार सिंह, रंजीत सिंह, जसपाल सिंह, लखबीर सिंह, परमजीत सिंह सैनी, सुखप्रीत सिंह, राकेश कुमार तनेजा, विमल कुमार, पुनीत सैनी, नरेश कुमार, अशोक कुमार, डा.सुनिल कुमार, अनिल कुमार, कुलदीप सिंह, कर्ण सिंह, रवि कुमार, हरजिंदर सिंह, शीतल कुमार, आदि ने बताया कि क्षेत्र में बरसात के बिना ही नालीयों के गंदा पानी के साथ बीच सडक़ में रहा है, जिससे पैदल चलना भी मुशकिल हो गया है।

लोगों ने नगर परिषद प्रशासन से शीघ्र स्ट्रीट लाईटों सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करवाने की मांग की है, ताकि उन्हें पेश रही समस्या से निजात मिल सके।

नवांशहर के छोकरां मोहल्ले में खराब स्ट्रीट लाईटों को दिखाते हुए लोग।