• Hindi News
  • National
  • डैमेज कंट्रोल कमेटी ने सतबीर को मनाया

डैमेज कंट्रोल कमेटी ने सतबीर को मनाया

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नवांशहरसे कांग्रेस टिकट अंगद सिंह को दिए जाने से नाराज चल रहे जिला कांग्रेस प्रधान सतबीर सिंह को मनाने के लिए बनाई गई डैमेज कंट्रोल कमेटी की उनके साथ हुई पहली बैठक बे-नतीजा रही। सतबीर को मनाने के लिए नगर कौंसिल प्रधान ललित मोहन पाठक, डा. कमलजीत लाल, विनोद पिंका और रमन उम्मट उनके घर गए थे। उनकी सतबीर से करीब डेढ घंटा बात हुई पर सतबीर ने फिलहाल उन्हें कोई आश्वासन नहीं दिया। अंगद को टिकट मिलने के बाद से ही जिला कांग्रेस प्रधान सतबीर सिंह उनका विरोध कर रहे हैं। बाकायदा अपने गुट की बैठक बुलाकर अंगद सिंह का समर्थन करने की घोषणा की। सतबीर की इस घोषणा के बाद भी अंगद लगातार ये कहते रहे कि सतबीर उनके बड़े भाई जैसे हैं और वे उन्हें मना लेंगे।

सतबीर ने कांग्रेस की डैमेज कंट्रोल टीम को पहले ही ये कह दिया था कि वे अंगद से बात नहीं करेंगे, इसलिए सतबीर को मनाने के लिए बनाई गई कमेटी में शामिल प्रधान ललित मोहन पाठक, पार्षद डा. कमलजीत लाल, पार्षद विनोद पिंका और रमन उम्मट मंगलवार रात 9 बजे बंगा स्थित सतबीर सिंह के रेस्टोरेंट पर मिलने के लिए गए पर सतबीर वहां नहीं थे। सभी सतबीर सिंह के गांव पल्ली-झिक्की स्थित घर पर पहुंचे। वहां सभी ने करीब डेढ़ घंटे तक सतबीर के शिकवे सुने और बिना भरोसा लिए वापस गए।

समझौते के लिए कैप्टन के दखल की संभावनाएं

सतबीरसिंह ने माना कि मंगलवार रात को उनसे मिलने के लिए ललित मोहन पाठक, रमन उम्मट, डा. कमल आदि आए थे, लेकिन उन्होंने उन्हें कह दिया कि वे अपने ग्रुप से बात किए बिना कोई फैसला नहीं ले सकते। कांग्रेस को जानने वालों का कहना है कि अब इस मामले में कैप्टन अमरिंदर सिंह के दखल पर ही समझौता हो सकता है। सतबीर सिंह कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह के नजदीकी हैं और सतबीर को मनाने का दारोमदार अब उन्हीं पर होगा।

अपने ग्रुप से पूछकर ही लूंगा फैसला : सतबीर

विस चुनाव

खबरें और भी हैं...