पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • नाले की सफाई होने से रेलवे कार्यालय में जा रहा पानी

नाले की सफाई होने से रेलवे कार्यालय में जा रहा पानी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हिमाचलप्रदेश के कांगड़ा घाटी को जाने वाली ट्रेनों की वर्कशाप के रास्ते में नाले की ब्लाकेज के कारण रास्ता बंद हो गया है। जिस कारण कर्मचारियों को दूसरी तरफ से अपने कार्यालय में प्रवेश करना पड़ रहा है। जानकारी अनुसार नैरोगेज रेलवे लाईन के पास से ही शहर के गंदे पानी के निकास के लिए नाला बनाया गया है जोकि ढांगू रोड से शुरू होकर ब्राहृशाली रोड तक जाता है तथा नाले की सफाई होने के कारण नाला बिलकुल बंद हो गया है तथा नाले की ब्लाकेज के कारण गंदा पानी रेलवे ट्रैक पर ही बिखरा रहता है। जबकि इस के साथ ही कैरेज वर्कशाप को जाने वाले रास्ते पर भी हमेशा पानी खड़ा रहता है। गत दिनों हुई बारिश के कारण कैरेज वर्कशाप के कार्यालय स्टोर में पानी घुस गया था। सीएचआई को अवगत करवाने के रास्ते को साफ किया गया था, लेकिन अब स्थिति पहले जैसे ही फिर से बन गई है।

रेलवे कर्मचारी तरसेम लाल, तिलक राज, बी सिंह, जीएल शर्मा ने बताया कि रास्ते पर नाले का गंदा पानी खड़ा रहने के कारण काफी परेशान है। उनकी ओर से रेलवे नगर निगम को अवगत करवाया गया है, लेकिन समस्या का हल नहीं हो सका। उन्होंने रेलवे से मांग करते हुए नाले की सफाई करवाई जाए।

हिमाचल प्रदेश को जाने वाली कांगडा घाटी ट्रेन के रेलवे ट्रैक पर जमा गंदा पानी।

कर्मी को नाले की सफाई के लिए कह दिया है : अमित

सीएचआईअमित कुमार का कहना है कि मामला उनके ध्यान में है। उनकी ओर गत दिनों कर्मचारी लगा कर नाले की सफाई करवाई गई थी, लेकिन शहर की गंदगी इस नाले में रही है। कर्मचारियों को नाले की सफाई करने के लिए कहा गया है तथा सायं तक समस्या का हल हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...