पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • 11 मार्च को एसडी काॅलेज में होगी तीनों हलकों की काउंटिंग

11 मार्च को एसडी काॅलेज में होगी तीनों हलकों की काउंटिंग

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंजाबविधानसभा 2017 के रिजल्ट 11 मार्च को घोषित होंगे, इसके लिए जिले के तीन विधानसभा हलकों की काउंटिंग एसएमडीआरएसडी काॅलेज में होगी। इसके लिए तीन हाल में काउंटिंग सेंटर बनाए गए हैं।

इधर, वोटिंग के बाद सभी ईवीएम को सीसीटीवी से लैस स्ट्रांग रूम में थ्री लेयर सिक्योरिटी के बीच रखा गया है। उसकी सुरक्षा को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के 30 जवान तैनात किए गए हैं। इस बार जिले में 77.7 फीसदी मतदान हुआ है। जिले में सुजानपुर हलके में सबसे अधिक 80 फीसदी, भोआ में 78 और पठानकोट में 76.8 फीसदी पोलिंग हुई है। पोलिंग के लिए बाद ईवीएम को एसएमडीआरएसडी काॅलेज में बनाए स्ट्रांग रूम में थ्री लेयर सिक्योरिटी में रखा गया है।

स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी लगाए गए हैं। सीलबंद स्ट्रांग रूम की सिक्योरिटी के लिए बीएसएफ के जवान शिफ्टिंग में 24 घंटे तैनात रहेंगे। बाहर मैटल डिटेक्टर लगाए गए हैं, जोकि सेंसर सिस्टम से लैस हैं ताकि किसी भी तरह से सिक्योरिटी को भेदा जा सके। स्ट्रांग रूम में किसी को जाने की इजाजत नहीं है। सिर्फ संबंधित हलके के रिटर्निंग अफसर ही आ-जा सकेंगे, लेकिन उन्हें पूरी चेकिंग के बाद ही भीतर सीलबंद स्ट्रांग रूम के बाहर तक ही जाने दिया जाएगा।

एसएमडीआरएसडी काॅलेज में तैनात पुलिस गार्ड।

व्यवस्था

खबरें और भी हैं...